‘Vikrant Rona’ का टीजर 2 अप्रैल को होगा रिलीज, Kiccha Sudeep के फैंस फिल्म देखने के लिए हुए बेताब

0
331
Vikrant Rona
'Vikrant Rona' का टीजर 2 अप्रैल को होगा रिलीज

विक्रांत रोना (Vikrant Rona) का टीजर उगादी त्योहार के मौके पर 2 अप्रैल को जारी किया जाएगा। विक्रांत रोना कन्नड़ भाषा की एक्शन-एडवेंचर थ्रिलर फिल्म है। जिसका निर्देशन अनूप भंडारी ने किया है। फिल्म में किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सिद्दू मूलीमणि, निरूप भंडारी और नवोदित नीता अशोक मुख्य भूमिकाओं में हैं और जैकलीन फर्नांडीस एक आइटम सॉन्ग में हैं। इसे 14 भाषाओं में 3डी फॉर्मेट में रिलीज किया जाएगा।

Vikrant Rona के लिए फिल्म के लिए फैंस हुए उत्साहित

ट्विटर पर जानकारी साझा करते हुए अनूप भंडारी ने लिखा- Vikrant Rona का टीजर 2 अप्रैल को सुबह 9:55 बजे रिलीज होगा। फिल्म के पोस्टर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसकी रिलीज का इंतजार नहीं कर सकते। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि वह फिल्म देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। फैंस कमेंट सेक्शन में रंग-बिरंगे दिलों की बौछार कर रहे हैं और लंबे समय बाद सुदीप का बड़े पर्दे पर स्वागत कर रहे हैं। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया फिर शैतान आ गया।

Vikrant Rona
Vikrant Rona

विक्रांत रोना सुदीप की साल की पहली रिलीज होगी। फिल्म के प्रचार और पोस्टरों ने काफी हलचल पैदा कर दी है। साउंडट्रैक की रचना अजनीश बी लोकनाथ ने की थी। सिनेमैटोग्राफर विलियम डेविड हैं। जैकलीन फर्नांडीज द्वारा फिल्म में एक आइटम सॅान्ग भी दिखाया गया है।

Kiccha Sudeep 1

विक्रांत रोना उन फिल्मों में से एक है जिसे कोविड दिशानिर्देशों का पालन करते हुए लॉकडाउन के समय के दौरान हैदराबाद के एक स्टूडियो में काफी हद तक शूट किया गया था। सुदीप लंबे अंतराल के बाद एक पुलिस वाले के रूप में स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। अभिनेता ने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

यह भी पढ़ें:

Kangana Ranuat के शो ‘Lock Upp’ से बाहर हुए Karanvir Bohra, फूट-फूटकर रोए Munawar Faruqui

The Kashmir Files: कश्मीरी पंडियों को पलायन पर मजबूर करने वाले Yasin Malik और Bitta Karate कौन हैं? जानिए सबकुछ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here