Home Tags Kiccha Sudeep

Tag: Kiccha Sudeep

Sonu Nigam ने Ajay Devgn और Kiccha Sudeep के बीच हिंदी...

0
बीते दिनों में बॉलीवुड एक्टर Ajay Devgn और कन्नड़ एक्टर Kiccha Sudeep के बीच राष्ट्रभाषा को लेकर हुई बहस में अब सिंगर Sonu Nigam ने भी अपनी राय दी है।

Bollywood News Updates: सिंगर Tarsame Singh Saini का 54 की उम्र...

0
Bollywood News Updates: लोकप्रिय भारतीय पॉप सिंगर तरसेम सिंह सैनी (Singer Tarsame Singh Saini) 54 की उम्र में का 29 अप्रैल को निधन हो गया।

Ajay Devgn और Kiccha Sudeep के हिंदी भाषा बहस पर Kangana...

0
हिंदी भाषा की बहस ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। इस लिस्ट में अब बॅालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम भी जुड़ गया है

Bollywood News Updates: Tara Sutaria का बोल्ड लुक हुआ वायरल, पढ़ें...

0
Bollywood News Updates: तारा सुतारिया इन दिनों सुर्खियों में बनी हुईं हैं। तारा अपने आउटफिस्ट की वजह से चर्चा में रहती हैं तारा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है

Ajay Devgn और Kiccha Sudeep के हिंदी भाषा को लेकर छिड़े विवाद...

0
बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) और कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) के बीच चल रही हिंदी भाषा की बहस ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है।

‘Vikrant Rona’ का टीजर 2 अप्रैल को होगा रिलीज, Kiccha Sudeep...

0
विक्रांत रोना (Vikrant Rona) का टीजर उगादी त्योहार के मौके पर 2 अप्रैल को जारी किया जाएगा। विक्रांत रोना कन्नड़ भाषा की एक्शन-एडवेंचर थ्रिलर फिल्म है जिसका निर्देशन अनूप भंडारी ने किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!