Ajay Devgn ने शुरू की ‘Drishyam 2’ की शूटिंग, सेट से तस्वीर आई सामने

0
325
Ajay Devgn
Ajay Devgn ने शुरू की 'Drishyam 2' की शूटिंग

बॅालीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) को लेकर चर्चा में बने हुए है। अजय ने फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी हैं। अजय ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- “क्या एक बार फिर विजय अपनी फैमिली को प्रोटेक्ट कर पाएगा? ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग शुरू हुई।” फोटो देख के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है फैंस अब बेसब्री से फिल्म के रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म को अभिषेक पाठक डायरेक्टर कर रहे हैं।

Drishyam 2
Drishyam 2

Drishyam 2 मलयालम की फिल्म ‘दृश्यम’ का रीमेक होगी?

गौरतलब है कि साल 2013 में मलयालम में ‘दृश्यम’ रिलीज हुई थी, जिसमें सुपरस्टार मोहनलाल नजर आए थे। बताया जा रहा है कि हिंदी में ‘दृश्यम 2’ मलयालम फिल्म के दूसरे सीक्वल का ही रीमेक होगी। इसके अलावा अजय वेब सीरीज Rudra में भी नजर आने वाले है जिसका दमदार दूसरा दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। अजय ट्रेलर में एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ (Rudra: The Age of Darkness) का ट्रेलर रिलीज होने के साथ सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 4 मार्च को रिलीज होने वाला है।

फैंस इस बार अजय को अलग अवतार में देखेंगे। इस सीरीज में अजय के साथ ईशा देओल, राशि खन्ना, अश्विनी कालसेकर, अतुल कुलकर्णी, आशीष विद्यार्थी, मिलिंद गुणाजी और लूक केनी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। अजय सीरीज में DCP रुद्र वीर सिंह का किरदार निभाते दिखेंगे। एक्शन से भरपूर ये सीरीज देखने में काफी दिलचस्प लग रही है। इस सीरीज में अजय देवगन पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे। यह सीरीज ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज़ लूथर (Luther)का हिन्दी रीमेक है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here