Deepika Padukone स्टारर फिल्म ‘Gehraiyaan’ रिलीज के पहले ही दिन ऑनलाइन हुई लीक

0
389
Deepika Padukone
Deepika Padukone स्टारर फिल्म 'Gehraiyaan' रिलीज के पहले ही दिन ऑनलाइन हुई लीक

बॅालीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज हुई है। फिल्म को समीक्षकों का अच्छा खासा रिस्पॅास देखने को मिल रहा हैं। आपको बता दें कि गहराइयां के रिलीज होने के साथ ही ऑनलाइन लीक हो गई है। गहराइयां’ 11 फरवरी के ही दिन टोरेंट की वेबसाइट और टेलीग्राम के चैनल्स पर लीक हो गई है।

Gehraiyaan हुई लीक

ये पहली फिल्म नही है जो कि लीक का शिकार हुई है इससे पहले भी कई फिल्में है जो लीक हो चुकी हैं। जिसमें अक्षय कुमार की अतरंगी रे, साउथ फिल्म मिन्नल मुरली शामिल हैं। इन फिल्मों के एचडी प्रिंट भी पायरेटेड वेबसाइट पर उपलब्ध करवाए गए थे। फिल्म गहराइयां को लोगों का बहुत प्यार देखने के मिल रहा है, खासकर दीपिका के रोल को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

Gehraiyaan
Gehraiyaan

फिल्म ‘गहराइयां’ का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है। फिल्म में दीपिका का नाम अलीशा है जो अपने अतीत को भुला नहीं पा रही फिर अलीशा की मुलाकात जेएन से होती है, जो उसकी जिंदगी में प्यार और विश्वास की कमी को पूरा करता है। बता दें कि 20 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर देख कर ही साफ हो गया था कि फिल्म उलझे रिश्तों की जबरदस्त कहानी है, जिसमें सिद्धांत और दीपिका लव – लस्ट (Love and Lust) के बीच फंसे हुए हैं। ट्रेलर को Amazon Prime Video India के YouTube चैनल पर रिलीज किया गया था।

टाइटल ट्रैक में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी का लिपलॉक, रोमांटिक सीन को दिखाया गया है। बता दें कि फिल्म कि स्टोरी पावर बेस्ड लव, लस्ट का मिक्स डोज है। गहराईयां के ट्रेलर में दीपिका, अनन्या (Ananya Panday), सिद्धांत के अलावा धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) और रजत कपूर भी मेन रोल में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म की कहानी दो चचेरी बहनों की है। जहां एक बहन दूसरी बहन के प्रेमी के प्यार में पड़ जाती है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here