कम बजट और बेस्‍ट डिस्‍काउंट में खरीदें लैपटॉप, HP और LENOVO Amazon सेल में दे रहे जबरदस्‍त डील

HP, LENOVO: इंटेल कोर आई3 प्रोसेसर पर संचालित होने वाले इस Lenovo Laptop को 8GB की रैम और 512GB के रोम के साथ पेश किया जाता है।

0
74
HP LENOVO Laptop Deal today news

HP, LENOVO: कम बजट में बेहतर लैपटॉप की तलाश करने वालों के लिए अच्‍छी खबर है। आप चाहें तो अमेजन सेल का लाभ उठा सकते हैं।जहां टॉप ब्रांडेड लैपटॉप पर बेस्‍ट डील मिल सकती है।ये आपके लिए आखिरी मौका है। यहां आपको एचपी, एसस, लेनोवो और अन्य ब्रांडों के बेस्ट लैपटॉप को 40% तक की भारी डिस्‍काउंट मिल सकता है।
दरअसल अमेजन सेल में 14 Inch Laptop के साथ कई अन्य ऑफर भी उपलब्ध हैं। इन सौदों के अलावा अगर आप इसे सेल के समाप्त होने से पहले खरीदते हैं, तो आपको बैंक भुगतान छूट, नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प, एक्सचेंज लाभ जैसे अधिक रोमांचक ऑफर मिलेंगे।देर मत कीजिए और Amazon Offers का लाभ उठाएं।

HP LENOVO Laptop deal today
mazon Deals आपके लिए लैपटॉप की एक लंबी रेंज पर उपलब्ध कराती है।

HP, LENOVO: 14 Inch Laptop पर पाएं डिस्‍काउंट

HP, LENOVO: वैसे तो Amazon Deals आपके लिए लैपटॉप की एक लंबी रेंज पर उपलब्ध कराती है, लेकिन हम यहां आपको केवल उन चुनिंदा विकल्पों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।जिससे आपको फायदा होगा।
इंटेल कोर आई3 प्रोसेसर पर संचालित होने वाले इस Lenovo Laptop को 8GB की रैम और 512GB के रोम के साथ पेश किया जाता है। इसकी एमआरपी 61,390 रुपए है, लेकिन Amazon Offers के साथ इसकी खरीदारी पर 41 प्रतिशत तक का Discount है। Lenovo Laptop Price: Rs 35,990.

HP, LENOVO: HP Laptop

HP Laptop को 8GB की रैम और 512GB के रोम के साथ पेश किया गया है।वैसे तो इसकी एमआरपी 51,133 रुपये है, लेकिन Amazon sale के साथ इसकी खरीद पर 24 प्रतिशत तक की बचत की जा सकती है। HP Laptop Price: Rs 38,990।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here