Jawan Film का Theme सॉन्‍ग रिलीज, एसआरके के फैंस का एक्‍साइटमेंट लेवल बढ़ा

Jawan Film:जवान के शानदार प्रीव्यू में शाहरुख खान के डिफरेंट लुक्स और नेवर सीन बिफोर अवतार की झलक ने इसे एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है।

0
135
Jawan Film of Shahrukh Khan theme Song Released
Jawan Film of Shahrukh Khan

Jawan Film: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की बात ही कुछ और है। उनकी शानदार अदायगी का हर कोई दीवाना है। इसका अंदाजा उनकी अपकमिंग मूवी जवान के ट्रेलर और सॉन्‍ग रिलीज के साथ ही सामने आया। किंग खान की ‘जवान’ रिलीज के लिए तैयार है, ऐसे में उनके फैन्स का एक्साइटमेंट लेवल और भी ज्‍यादा बढ़ गया है।
फिल्म ने पहले ही अपने दिलचस्प पोस्टर और एक छोटे से अनाउंसमेंट टीजर के साथ धूम मचा दी थी।हाल ही में आए जवान के शानदार प्रीव्यू में शाहरुख खान के डिफरेंट लुक्स और नेवर सीन बिफोर अवतार की झलक ने इसे एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है।

प्रीव्यू ने सभी का खूब ध्यान खींचा जिसमें फिल्म की शानदार कास्ट से लेकर जबरदस्त एक्शन तक को लोगों का प्यार मिला।प्रीव्यू में एक चीज जिसने सभी का ध्यान खींचा, वह है इसका बैकग्राउंड म्यूजिक, जिसने सोशल मीडिया पर खासी धूम मचा रखी है।फैन्स और दर्शक बेसब्री से थीम सॉन्ग के रिलीज होने का इंतजार कर थे, जोकि अब खत्म हो गया है।

Jawan Movie of Shahrukh Khan
Jawan Film of SRK.

Jawan Film:थीम सॉन्ग को भी सभी का बहुत प्यार मिल

SRK Jawan 3jpg min
Jawan Film of SRK.

Jawan Film:मूवी मेकर्स ने सभी की डिमांड को ध्यान में रखते हुए आखिरकार जवान का थीम सॉन्ग रिलीज कर दिया है। जिसे अनिरुद्ध रविचंद्रन ने कंपोज किया हैं और राजा कुमारी ने गाया है।इस थीम सॉन्ग को भी सभी का बहुत प्यार मिल रहा है।

जिसने एक बार फिर फिल्म में उनकी दिलचस्पी बढ़ा दी है।ऐसे में अगर आप भी शाहरुख खान के बड़े फैन हैं। फिल्म जवान को बेसब्री से देखने की तमन्‍ना रख रहे हैं तो 7 सितंबर को आपका इंतजार खत्‍म होने जा रहा है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here