राजभर की NDA में Entry पर बोले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह- गठबंधन को मिलेगी मजबूती

NDA:ओपी राजभर ने भी ट्वीट करके इसकी पुष्टि कर दी।उन्होंने ट्वीट में अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को धन्यवाद कहा।

0
81
NDA: OP Rajbhar Joins NDA top news
NDA: OP Rajbhar Joins NDA top news

NDA: पिछले कई दिनों से चल रही अटकलों को खत्‍म करते हुए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी प्रमुख ओम प्रकाश राजभर आखिरकार एनडीए में शामिल हो गए। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज यानी रविवार (16 जुलाई) को इसकी घोषणा की। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि राजभर के आने से एनडीए को मजबूती मिलेगी। 14 जुलाई को दोनों नेताओं की मुलाकात भी हुई थी। अमित शाह ने मुलाकात का एक फोटो भी शेयर किया है। जिसमें राजभर के साथ उनके बेटे अरविंद राजभर भी नजर आ रहे हैं।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, “श्री ओपी राजभर जी से दिल्ली में भेंट हुई और उन्होंने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाले NDA गठबंधन में आने का निर्णय लिया। मैं उनका एनडीए परिवार में स्वागत करता हूं। राजभर जी के आने से उत्तर प्रदेश में एनडीए को मजबूती मिलेगी और मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए द्वारा गरीबों एवं वंचितों के कल्याण में किए जा रहे प्रयासों को और बल मिलेगा।”

NDA: ओपी राजभर ने भी ट्वीट कर पुष्टि की

NDA: ओपी राजभर ने भी ट्वीट करके इसकी पुष्टि कर दी।उन्होंने ट्वीट में अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को धन्यवाद कहा। उन्होंने कहा, “भाजपा और सुभासपा आए साथ, सामाजिक न्याय देश की रक्षा- सुरक्षा, सुशासन वंचितों, शोषितों, पिछड़ों, दलितों, महिलाओं, किसानों, नौजवानों, हर कमजोर वर्ग को सशक्त बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मिलकर लड़ेगी।” उन्होंने आगे कहा, “गृह मंत्री भारत सरकार आदरणीय अमित शाह जी से दिल्ली में भेंट हुई और माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाले NDA गठबंधन में शामिल होने का निर्णय लिया। मैं मा०अमित शाह जी,मा०प्रधानमंत्री जी,मा०मुख्यमंत्री जी,मा०जेपी जेपी नड्डा को धन्यवाद देता हूं।”

इस दौरान, उन्होंने समाजवादी पार्टी का नाम लिए बिना कहा कि उधर से हमने बात करने की कोशिश की, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। हम कभी झूठ नहीं बोलते हैं। अब यूपी में लड़ाई नाम की कोई चीज नहीं है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here