अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर Hrithik Roshan का खुलासा, बोले- सुखोई में शूटिंग कर बहुत कुछ सीखा

Hrithik Roshan: अपने प्रशंसकों के बीच इन्‍हें ग्रीक गॉड के नाम भी जाना जाता है।हाल ही में ॠतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

0
180
Hrithik Roshan upcoming Movie Fighter
Hrithik Roshan Latest hindi News

Hrithik Roshan: बॉलीवुड की जान एक्‍टर ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर लगातार छाए रहते हैं।सोशल मीडिया पर इनकी खास फैन फॉलोइंग भी है।अपने प्रशंसकों के बीच इन्‍हें “ग्रीक गॉड” के नाम भी जाना जाता है।हाल ही में ॠतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।उन्‍होंने इस मूवी में
अपनी भूमिका का खुलासा करते हुए कहा है कि सुखोई के साथ शूटिंग करने का अनुभव बेहद खास रहा है।उन्‍होंने अपनी भूमिका का खुलासा करते हुए कहा है कि फिल्म में उनका किरदार कैसा है?

Hrithik Roshan: Upcoming Movie Fighter
Hrithik Roshan

Hrithik Roshan: सुपरस्‍टार ॠतिक बोले- भारतीय वायु सेना के पास रहना प्रेरणादायक

Hritik Roshan Fighter 1 min

Hrithik Roshan: हाल ही में जारी ऋतिक का एक वीडियो बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने किरदार के बारे में बात कर रहे हैं। वायरल क्लिप में ऋतिक फिल्म में अपने किरदार के बारे में कुछ हिंट देते हुए कह रहे हैं कि फिल्म में उनका नाम पैटी है। अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म के लिए सुखोई के साथ शूटिंग की है। फिल्म की शूटिंग के दौरान भारतीय वायु सेना के आसपास रहना उनके लिए एक सीखने का अनुभव था।
ॠतिक ने कहा, ‘हमने सुखोई के अंदर और सुखोई के साथ लगभग 12 दिनों तक शूटिंग की। यह मेरे लिए काफी अच्छा अनुभव रहा है और भारतीय वायु सेना के आसपास रहना बहुत प्रेरणादायक रहा। मैंने बहुत कुछ सीखा शारीरिक भाषा, शिष्टाचार, अनुशासन, हर दिन उन्हें नई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।’

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here