भारतीय राजनेताओं पर टिप्‍पणी कर घिरीं Kajol, यूजर्स ने किया ट्रोल

Kajol: इंटरव्‍यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा- बदलाव, खासकर भारत जैसे देश में धीमा है. यह बहुत ज्यादा ही स्लो है, क्योंकि हम अपनी परंपराओं और विचारों में डूबे हुए हैं और निश्चित रूप से इसका संबंध शिक्षा से है।

0
64
Kajol Trolling by Users news
Kajol

Kajol: काजोल का सोशल मीडिया पर भारतीय राजनेताओं पर दिया बयान सुर्खियां बना हुआ है।अपने शानदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वालीं काजोल को अब सोशल मीडिया यूजर्स उनके वायरल कमेंट पर जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।दरअसल काजोल ने अपने एक बयान में देश में नेताओं को अशिक्षित बता दिया, जिसपर बवाल मच रहा है। ट्रोलिंग पर अब एक्ट्रेस ने भी चुप्पी तोड़ी है।

Kajol : Troll by Users News
मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल।

Kajol: जानिए आखिर ऐसा क्‍या बोल गईं काजोल ?

Kajol 3 min
मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल।

Kajol: मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ ओटीटी प्‍लेटफार्म पर जल्‍द ही आने वाली है। वेब सीरीज के प्रमोशन को लेकर एक्ट्रेस इस समय पूरे जोश में हैं।
इसी दौरान एक चैनल को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने देश के नेताओं की पढ़ाई और स्लो ग्रोथ पर कमेंट कर दिया, जिसपर लोगों को गुस्सा फूट रहा है।
इंटरव्‍यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा- बदलाव, खासकर भारत जैसे देश में धीमा है. यह बहुत ज्यादा ही स्लो है, क्योंकि हम अपनी परंपराओं और विचारों में डूबे हुए हैं और निश्चित रूप से इसका संबंध शिक्षा से है।
काजोल ने आगे कहा- आपके पास ऐसे राजनीतिक नेता हैं, जिनका कोई एजुकेशनल बैकग्राउंड नहीं है। मुझे खेद है, लेकिन मैं बाहर जाकर यह कहूंगी।देश पर नेताओं का शासन है।इनमें से बहुत से नेता ऐसे हैं, जिनके पास सही नजरिया तक नहीं है, जो सिर्फ शिक्षा से आता है।

Kajol: भड़के यूजर्स

Kajol: काजोल का नेताओं की शिक्षा पर दिया गया ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है।सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। एक यूजर ने काजोल को ट्रोल करते हुए लिखा- डियर काजोल, एक निश्चित लहजे में इंग्लिश बोलना एजुकेशन नहीं है। यह एक स्किल हो सकता है। दुर्भाग्य से हम पर अश्विनी वैष्णव, डॉ. जयशंकर, निर्मला मैम, किरण रिज्जू, पीयूष गोयल, नितिन गडकरी जैसे शिक्षित नेताओं का शासन है, जो आपकी तरह अंग्रेजी नहीं बोल सकते। शर्म करो। वहीं एक अन्य यूजर ने काजोल को ट्रोल करते हुए याद दिलाया कि वो खुद एक स्कूल ड्रॉपआउट हैं।

Kajol: ट्रोलिंग के बाद क्‍या बोलीं काजोल?

Kajol: ट्रोलिंग के बाद काजोल ने एक ट्वीट के जरिए अपने वायरल बयान पर सफाई भी दी। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा- मैं केवल शिक्षा और उसके महत्व के बारे में बात कर रही थी। मेरा उद्देश्य किसी भी राजनीतिक नेता को नीचा दिखाना नहीं था। हमारे पास कुछ महान नेता हैं, जो देश को सही रास्ते पर ले जा रहे हैं।

Kajol: काजोल की ओर से दिए गए इसी बयान के बीच शिवसेना की नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने अपनी राय दी है। उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा- …तो काजोल का कहना है कि हम उन नेताओं द्वारा शासित हैं, जो अशिक्षित हैं और जिनके पास कोई विजन नहीं है।

कोई भी नाराज नहीं है, क्योंकि ये उनकी राय है, कोई सच नहीं है। उन्होंने किसी का नाम भी नहीं लिया है, लेकिन सभी भक्त नाराज हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here