72 Hoorain के मेकर्स का बड़ा ऐलान, JNU परिसर में होगी फिल्‍म की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग

72 Hoorain: ‘72 हूरें’ धर्मांतरण और आतंकवाद की काली दुनिया के खतरनाक सच को सामने लाती है।हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुई था। जिसमें दिखाया गया कि कैसे आतंकवादी पहले मासूम लोगों का ब्रेनवॉश करते हैं।

0
40
72 Hoorain Movie top news today
72 Hoorain Movie

72 Hoorain: संजय पूरन सिंह चौहान की निर्देशित फिल्‍म ’72 हूरें’ का ट्रेलर जब से आउट हुआ है।तभी से ये फिल्म विवादों से घिरी है।आतंकवाद की कहानी को बयां करती ये फिल्म एक सच्ची घटना से प्रेरित कहानी पर आधारित है।ऐसे में जहां एक ओर फिल्म पर विवाद जारी है।कहा जा रहा है कि फिल्म का कंटेंट एक विशेष समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करता है। इसी बीच मिले ताजा अपडेट के अनुसार फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) परिसर में करने का ऐलान कर इसे फिर सुर्खियों में ला दिया है।

जब भी जेएनयू परिसर में वास्तविक जीवन पर आधारित किसी फिल्म की स्क्रीनिंग होती है। तब-तब नया विवाद जन्म लेता है। ऐसे में इस फिल्म की स्क्रीनिंग से भी कोई नया विवाद खड़ा होने की पूरी संभावना है।सबकुछ जानते हुए भी मेकर्स ने इस फिल्म की स्क्रीनिंग 4 जुलाई को जेएनयू कैंपस में करने का ऐलान कर दिया है।

72 Hoorain release in JNU News
72 Hoorain

72 Hoorain: धर्मांतरण और आतंकवाद की काली दुनिया पर आधारित है कहानी

72 Hoorain: दरअसल ‘72 हूरें’ धर्मांतरण और आतंकवाद की काली दुनिया के खतरनाक सच को सामने लाती है।हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसमें दिखाया गया कि कैसे आतंकवादी पहले मासूम लोगों का ब्रेनवॉश करते हैं? उसके बाद उन्हें दूसरों की जान लेने पर मजबूर करते हैं। फिल्म में पवन मल्होत्रा हाकिम अली के रोल में और आमिर बशीर बिलाल अहमद की भूमिका निभाएंगे।

अपनी रिलीज से पहले ही विवादों से घिरी फिल्‍म ‘72 हूरें’ की रिलीज का सभी को बेसब्री के साथ इंतजार है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 7 जुलाई को रिलीज होगी।फिल्म हिंदी के अलावा अंग्रेजी, बंगाली, भोजपुरी, कन्नड़, कश्मीरी, मलयालम, मराठी, पंजाबी, तमिल, तेलुगू भाषा में भी रिलीज की जाएगी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here