Gadar 2: उड़ जा काले कांवा… गदर 2 का पहला गाना रिलीज, सनी देओल, अमीषा पटेल की जोड़ी देख दर्शकों ने खूब लुटाया प्‍यार

Gadar 2: गदर 2' के निर्देशक अनिल शर्मा हैं।इन्‍होंने गदर के पहले पार्ट का भी निर्देशन किया था।फिल्म में सनी, अमीषा के साथ उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, लव सिन्हा, मनीष वाधवा और गौरव चोपड़ा भी लीड रोल में नजर आएंगे।

0
150
Gadar 2: Song Released
Gadar 2

Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल की अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ के गाने उड़ जा काले कांवा रिलीज हो गया है।मेकर्स ने 22 साल बाद ‘उड़ जा काले कावा’ का नया वर्जन रिलीज किया। इस गाने में एक बार फिर सनी और अमीषा की जबरदस्त केमिस्ट्री पर दर्शक जमकर प्‍यार लुटा रहे हैं।इस गाने के रिलीज होते ही फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं।
मालूम हो कि इससे पहले फिल्म के पहले पार्ट गदर में भी यही गाना था, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। अब इस गाने में एक बार फिर सनी और अमीषा की वही झलक नजर आ रही है। मेकर्स ने इस गाने को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘फिर से प्यार की बारसात होगी, उड़ जा काले कावा धुन के साथ’।

Gadar 2 song Released news

Gadar 2: फिल्म का सीक्वल

Gadar 1 3
Gadar 2

Gadar 2: एक प्रेम कथा साल 2001 में रिलीज हुई थी।अब पूरे 22 साल बाद फिल्म का सीक्वल आया है। फिल्म गदर में सनी देओल ने तारा सिंह की भूमिका अदा की थी।वहीं अमीषा पटेल ने एक पाकिस्तानी महिला सकीना की भूमिका निभाई थी। दोनों लीड रोल में थे। ये फिल्म गदर बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट थी।

गदर 2′ के निर्देशक अनिल शर्मा हैं।इन्‍होंने गदर के पहले पार्ट का भी निर्देशन किया था।फिल्म में सनी, अमीषा के साथ उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, लव सिन्हा, मनीष वाधवा और गौरव चोपड़ा भी लीड रोल में नजर आएंगे।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here