Home Tags Gadar 2

Tag: Gadar 2

27 साल बाद स्क्रीन शेयर करेंगे सनी देओल और सलमान खान,...

0
साल 2023 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए धमाकेदार साबित हुआ। जहां एक ओर कई फिल्मों ने बीते साल बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई...

15 अगस्‍त के मौके पर ‘Gadar 2’ ने उड़ाया गर्दा, सिल्‍वर...

0
Gadar 2: हंगामें में डूबी संसद और नफरत में डूबी सियासत के बाहर निकलो तो पता चलता है की दुनिया के बाजार में सब कुछ बिकता है।

Gadar 2: उड़ जा काले कांवा… गदर 2 का पहला गाना...

0
Gadar 2: उड़ जा काले कांवा… गदर 2 का पहला गाना रिलीज, सनी देओल, अमीषा पटेल की जोड़ी देख दर्शकों ने खूब लुटाया प्‍यार

‘Gadar 2’ की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे Sunny Deol और...

0
बॅालीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 (Gadar 2) को लेकर चर्चा में बने हुए है। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो गई है।

Sunny Deol जल्द शुरु करेंगे ‘Gadar 2’ के दूसरे शेड्यूल की...

0
बॅालीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 (Gadar 2) को लेकर चर्चा में बने हुए है। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो गई है

Bollywood News Updates: Nick Jonas ने रेड कार्पेट पर Priyanka Chopra...

0
Bollywood News Updates: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) ने अपनी आगामी फिल्म गदर2 (Gadar 2) की शूटिंग शुरु कर दी है। फिल्म गदर 2 के मुहूर्त से अमीषा ने एक फोटो शेयर किया है। जिसमें सनी देओल के साथ अपनी कुछ पुरानी यादों को शेयर किया है। बता दें कि गदर की रिलीज के 20 साल बाद एक बार फिर दोनों बड़ें पर्दे पर सामने आएंगे। गदर 2 में उत्कर्ष शर्मा भी होंगे।

फिल्म Gadar 2 की शूटिंग शुरु, एक बार फिर बड़े पर्दे...

0
सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) ने अपनी आगामी फिल्म गदर2 (Gadar 2) की शूटिंग शुरु कर दी है। फिल्म गदर 2 के मुहूर्त से अमीषा ने एक फोटो शेयर किया है। जिसमें सनी देओल के साथ अपनी कुछ पुरानी यादों को शेयर किया है। बता दें कि गदर की रिलीज के 20 साल बाद एक बार फिर दोनों बड़ें पर्दे पर सामने आएंगे। गदर 2 में उत्कर्ष शर्मा भी होंगे।

Gadar 2 लेकर आ रहे हैं Sunny Deol? 15 अक्तूबर को...

0
हमारा हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा....यह फेमस डायलॉग फिल्म गदर (Gadar) एक प्रेम कथा का है। फिल्म साल 2001...

Gadar 2: जल्द शुरू होगी शूटिंग! बेटे के रोल में Utkarsh...

0
Gadar 2: साल 2001 में आई फिल्म 'गदर' दर्शकों को खूब पसंद आया था। फिल्म को देखने के लिए लोग सिनेमा हॉल में ट्रक पर बैठकर जाते थे। फिल्म के डायलॉग (Movie Dialogues) से लेकर गाने और कहानी को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस (Box office) के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!