Gadar 2: जल्द शुरू होगी शूटिंग! बेटे के रोल में Utkarsh Sharma आएंगे नजर

0
418
gadar2
'Gadar 2'

Gadar 2: साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर’ दर्शकों को खूब पसंद आया था। फिल्म को देखने के लिए लोग सिनेमा हॉल में ट्रक पर बैठकर जाते थे। फिल्म के डायलॉग (Movie Dialogues) से लेकर गाने और कहानी को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस (Box office) के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

फिल्म गदर ने जीते कई अवॉर्ड्स

आपको बता दें इस फिल्म ने उस वक्त 100 करोड़ कमाए थे। साथ ही कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए थे। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, अब इस फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) अपने बेटे उत्कर्ष के साथ गदर 2 शुरू करेंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार उत्कर्ष के अलावा सनी देओल (Sunny Deol), अमीषा पटेल (Ameesha patel) भी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर में शुरू हो सकती हैं। बता दे कि, अनिल और उनकी टीम काफी समय से इस फिल्म पर काम कर रही थी। इस फिल्म में तारा सिंह के रोल में सनी देओल दिखाई देंगे।

बेटे चरणजीत के रोल में उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे

सकीना का रोल अमीषा पटेल ही करेंगी। बेटे चरणजीत उर्फ जीते के रोल में उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन पूरा हो चुका है। और फिल्म नवंबर में शुरू हो सकती है। खैर फिल्म को लेकर अभी ऑफिशियल अनॉसमेंट नही हुई है। बता दें कि उत्कर्ष ने साल 2018 में आई फ़िल्म जीनियस से बॉलीवुड में कदम रखा था।

यह भी पढ़ें: Bollywood की वो बड़ी फिल्में जो जल्द ही सिनेमाघरों में होगी Release

टाइगर 3’ की शूटिंग में Emraan Hashmi का दिखा दमदार लुक, अब होगी Salman से भिड़ंत!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here