Bollywood की वो बड़ी फिल्में जो जल्द ही सिनेमाघरों में होगी Release

0
491
big film
बॉलीवुड की वो बड़ी फिल्में जो जल्द ही सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Bollywood: कोरोना (Corona) महामारी के कारण पिछले दो साल से लाखों लोगों का नुकसान हुआ है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री (film industry) को भी भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है। करीब दो सालों से पर्दे पर फिल्में न के बराबर ही रिलीज हुई है। कई फिल्मों को ऑऩलाइन रिलीज किया गया। हालांकि कई निर्माता ऐसे भी हैं, जो किसी भी हालत में अपनी फिल्मों को ओटीटी (OTT) पर रिलीज नहीं करना चाहते हैं। वो फैसला कर चुके हैं कि जब सिनेमाघर (movie theater) पूरी तरह से खुल जाएंगे, तभी उनकी फिल्में दर्शकों के बीच आएंगी। इस लिस्ट में बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में है जो जल्द ही रिलीज होंगी। 

सूर्यवंशी (Sooryavanshi)

suryawanshi

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी साल 2020 के शुरुआत में रिलीज होने वाली थी। लेकिन उस दिनों कोरोना वायरस की पहली लहर ने देश में आंतक मचाया था। जिसके बाद से ये फिल्म अभी तक बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो पाई। फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी काफी लम्बे समय से सूर्यवंशी को रिलीज करने का इंतजार कर रहे हैं। 

गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)

gangu bai

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी बड़े पर्दे पर ही रिलीज होगी। फिल्म के मेकर्स ने फैसला लिया है कि वो गंगूबाई काठियावाड़ी को थिएटर्स में ही रिलीज करेंगे। हालांकि कई बार खबरें आई है कि फिल्म को ऑनलाइन रिलीज किया लेकिन मेकर्स ने इन्हें झूठा बताया।

फिल्म 83 (FILM 83)

83 new

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टार की फिल्म 83 का दर्शकों बड़ा इंतजार हैं। शादी के बाद दोनों की ये पहली फिल्म हैं जिसमे एक साथ नजर आएंगे। साल 1983 में हुए वर्ल्डकप पर आधारित यह फिल्म हर कोई सिनेमाघरों में ही देखना चाहता है। अब देखना होगा पर्दे पर कब रिलीज होगी।

आरआरआर (RRR)

rrr

जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन स्टारर ट्रिपल आर मेगा बजट फिल्म है। कोरोना की वजह से यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में कदम रखेगी।  

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)

brahhastra

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र करीब दो साल से रिलीज के लिए अटकी हुई है। करण जौहर काफी वक्त से अपनी फिल्म को होल्ड पर रखे हुए हैं, जिसका मतलब साफ है कि वो किसी भी कीमत पर इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को नहीं बेचेंगे।

सत्यमेव जयते 2 (Satyamev Jayate 2)

jh

जॉन अब्राहम स्टारर सत्यमेव जयते 2 भी बीते साल ईद पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से यह अभी तक अटकी पड़ी है। फिल्म के निर्माता साफ कर चुके हैं कि वो कोरोना खत्म होने का इंतजार करेंगे। उनकी फिल्म सिनेमाघरों में ही कदम रखेगी।

चंडीगढ़ करे आशिकी (Chandigarh Kare Aashiqui)

ayushman 1

आयुष्मान खुराना स्टारर चंडीगढ़ करे आशिकी के मेकर्स को साफ कर चुके हैं कि उनकी फिल्म सीधे सिनेमाघरों में ही कदम रखेगी। मेकर्स आयुष्मान की इस शर्त को मान भी चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Maharashtra में Theater खोलने की उठ रही मांग, बॉलीवुड निर्माताओं ने की सरकार से अपील

‘मणिकर्णिका’ के लिए Nia Sharma को किया गया था कास्ट, Hot Look की वजह से हाथ से निकली फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here