Home Tags Sunny Deol gadar2

Tag: Sunny Deol gadar2

Sunny Deol जल्द शुरु करेंगे ‘Gadar 2’ के दूसरे शेड्यूल की...

0
बॅालीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 (Gadar 2) को लेकर चर्चा में बने हुए है। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो गई है

फिल्म Gadar 2 की शूटिंग शुरु, एक बार फिर बड़े पर्दे...

0
सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) ने अपनी आगामी फिल्म गदर2 (Gadar 2) की शूटिंग शुरु कर दी है। फिल्म गदर 2 के मुहूर्त से अमीषा ने एक फोटो शेयर किया है। जिसमें सनी देओल के साथ अपनी कुछ पुरानी यादों को शेयर किया है। बता दें कि गदर की रिलीज के 20 साल बाद एक बार फिर दोनों बड़ें पर्दे पर सामने आएंगे। गदर 2 में उत्कर्ष शर्मा भी होंगे।

Sunny Deol ने की ‘Gadar 2’ की घोषणा, अगले साल सिनेमाघरों...

0
फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई हैं। बता दें कि सनी देओल (Sunny Deol) गदर 2 (Gadar 2) लेकर आ रहे हैं। बॉलीवुड स्टार सनी देओल ने शुक्रवार को अपनी 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' एक प्रेम कथा' के सीक्वल की घोषणा की है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर खबर शेयर करते हुए लिखा कि, सीक्वल 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Gadar 2: जल्द शुरू होगी शूटिंग! बेटे के रोल में Utkarsh...

0
Gadar 2: साल 2001 में आई फिल्म 'गदर' दर्शकों को खूब पसंद आया था। फिल्म को देखने के लिए लोग सिनेमा हॉल में ट्रक पर बैठकर जाते थे। फिल्म के डायलॉग (Movie Dialogues) से लेकर गाने और कहानी को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस (Box office) के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!