‘जरा हटके जरा बचके’ फेम Sara Ali Khan पहुंची बाबा महाकाल के द्वार, पूजा और आरती का वीडियो हुआ वायरल

Sara Ali Khan सारा अली खान का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वो गुलाबी रंग की साड़ी पहने। खुद को ऊपर से नीचे तक ढके हुए नजर आ रहीं हैं।उन्‍होंने बाएं हाथ में चूड़ी और सिर पर पल्लू रखा हुआ है।

0
60
Sara Ali Khan at Baba Mahgakaal
Sara Ali Khan at Baba Mahgakaal

Sara Ali Khan: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।बॉक्स ऑफिस पर फिल्‍म ने अच्छी कमाई की।मूवी की सफलता के बाद सारा अली खान भगवान महाकाल की शरण में उज्‍जैन पहुंची।

बीते शनिवार 24 जून को उन्हें उज्जैन में देखा गया। जहां वह महाकाल दरबार पहुंची और बाबा के दर्शन किए।पूरे विधि-विधान के साथ पूजा और अर्चना की।सारा अली खान के महाकाल के दरबार में पहुंचने और पूजा करने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं।

 Sara Ali Khan top news reached Baba Mahakaal

Sara Ali Khan:शाम की आरती में शामिल हुईं

Sara Ali 3 min

Sara Ali Khan:जानकारी के मुताबिक, सारा अली खान बाबा महाकाल के गर्भगृह में होने वाली शाम की आरती में शामिल हुईं। करीब एक घंटे तक सारा पूरी पूजा विधि में मग्‍न दिखाई दीं। इसके बाद वह कोटिकीर्थ कुंड भी गईं, जहां उन्होंने कुछ समय बिताया।2 जून को रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ रिलीज हुई थी। छप्पड़फाड़ कमाई के बाद वह बाबा का आशीर्वाद लेने पहुंची थीं।

सारा अली खान का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वो गुलाबी रंग की साड़ी पहने। खुद को ऊपर से नीचे तक ढके हुए नजर आ रहीं हैं।उन्‍होंने बाएं हाथ में चूड़ी और सिर पर पल्लू रखा हुआ है।सारा अली खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

उन्होंने भगवान के सामने हाथ जोड़ उनका धन्यवाद किया। उन्होंने महाराज नंदी पर लगे चंदन से खुद को माथे पर टीका भी लगाया। आरती भी ली और फिर उनके कान में अपनी मनोकामना भी कही। इतना ही नहीं, अंदर गर्भगृह में जाकर बाबा के भी दर्शन किए। उनका फूलों से अभिषेक किया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here