”मूसेवाला की तरह ही…”, धमकी भरे खत को लेकर Salman Khan ने पुलिस को क्या बताया?

0
221
Salman Khan और उनके पिता को मिली जान से मारने की धमकी, महाराष्ट्र गृह विभाग ने बढ़ाई सिक्योरिटी
Salman Khan और उनके पिता को मिली जान से मारने की धमकी, महाराष्ट्र गृह विभाग ने बढ़ाई सिक्योरिटी

अभिनेता सलमान खान ने मुंबई पुलिस को बताया है कि उन्हें पिछले कुछ दिनों में कोई धमकी भरा कॉल, संदेश नहीं मिला है। उनका बयान सोमवार शाम को दर्ज किया गया था। बता दें कि सलमान खान और उनके पिता, लेखक सलीम खान को एक धमकी भरा खत मिला था। यह खत एक बैंच पर मिला था, जहां सलीम खान सुबह की सैर के बाद बैठे थे।

वहीं जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बताया था कि इस धमकी भरे खत से उसका कुछ लेना देना नहीं है। हिंदी में एक लाइन खत पर लिखी गई थी: “सलीम खान, सलमान खान, आपका मूसेवाला हाल होगा ” और खत में ‘LB’ लिखा था। जिससे शक की सूंई लॉरेंस बिश्नोई की तरफ मुड़ गयी।

गौरतलब है कि लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को 2018 में भी एक अदालत के बाहर पत्रकारों से बातचीत में धमकी दी थी, जहां उन्हें जोधपुर में सुनवाई के लिए लाया गया था। वह इस समय दिल्ली की तिहाड़ जेल में है।

अब धमकी भरे पत्र के मामले में सलमान खान से बात करने से पहले पुलिस ने सलीम खान का भी बयान दर्ज किया था। मुंबई के बांद्रा में सलमान के घर के आसपास भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बांद्रा पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 506-II (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस आयुक्त संजय पांडे ने कहा कि पुलिस धमकी भरे खत को बहुत गंभीरता से ले रही है। बताया जा रहा है कि सलमान खान बयान दर्ज कराने के बाद फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई से रवाना हो गए हैं।

इस बीच कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू को सलमान खान की तरह ही मंगलवार को यह धमकी मिली कि उनका भी वही हश्र होगा जो सिद्धू मूसेवाला का हुआ। मालूम हो कि सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मानसा जिले के एक गांव में चार लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

संबंधित खबरें…

Sidhu Moose Wala के साथ सेल्फी लेने वाले ‘केकड़े’ ने ही की थी मुखबिरी, जानिए कैसे रची गयी थी हत्या की साजिश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here