मणिरत्नम की Ponniyin Selvan से सामने आया Aishwarya Rai का लुक, दमदार अवतार में नजर आईं एक्ट्रेस

0
334
Aishwarya Rai
मणिरत्नम की Ponniyin Selvan से सामने आया Aishwarya Rai का लुक

लंबे समय से प्रतीक्षित डायरेक्टर मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन‘ (Ponniyin Selvan) का पोस्टर रिलीज हो चुका है। ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) जयम रवि, विक्रम, कार्ति, रहमान, तृषा, सरथकुमार और ऐश्वर्या लक्ष्मी अभिनीत यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म पीरियड ड्रामा कल्कि कृष्णमूर्ति (Kalki Krishnamurthy) के तमिल उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित है। खासबात ये है कि, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख बताते हुए सभी अभिनेताओं के फर्स्ट लुक पोस्टर को भी रिलीज किया।

Aishwarya Rai Bachchan दिखीं दमदार अवतार में

फर्स्ट लुक पोस्टरों में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) नंदिनी के रूप में, जयम रवि अरुलमोझी वर्मन के रूप में, विक्रम आदित्य करीकलन के रूप में, कार्तिक वंधियाथेवन के रूप में और त्रिशा को कुंडावई के रूप में दिखाया गया है।

download 4 2

सभी का लुक बेहद दिलचस्प नजर आ रहा है। ‘पोन्नियिन सेलवन’ काल्की कृष्णामुर्थी द्वारा लिखी किताब पर आधारित है। बता दें कि ‘पोन्नियिन सेलवन’ का म्यूजिक ए आर रहमान ने कंपोज किया है। ऐश्वर्या इस फिल्म में एक दमदार रोल निभाती नजर आने वाली हैं।  

Aishwarya Rai
Aishwarya Rai

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को पनामा पेपर्स (Panama Papers Leak) मामले में ईडी के सामने खान मार्केट हेडक्वार्टर में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। इससे पहले ईडी ने 9 नवंबर 2021 को सेक्शन 37 के तहत समन भेजा था जिसमें 15 दिन में जवाब देने को कहा गया था। सूत्रों के मुताबिक इसका जवाब ऐश्वर्या राय बच्चन ने ईमेल के जरिए ED को दिया था।

पूरा मामला एक पेपर लीक से जुड़ा हुआ हैं बता दें कि पनामा की एक लॉ फर्म मोसेक फोंसेका (Mossack Fonseca) का डेटा 3 अप्रैल, 2016 को लीक हो गया था। इसमें भारत समेत 200 देशों के राजनेता, बिजनेसमैन, सिलेब्रिटी के नाम शामिल थे, जिनपर मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप लगे थे। इस मामले में फिल्मी सितारों और कई बड़े उद्योगपतियों सहित 500 भारतीयों के नाम शामिल हैं। जिसमे बच्चन परिवार का नाम भी शामिल हैं। कुछ साल पहले दावा किया गया था कि Aishwarya Rai Bachchan देश से बाहर एक कंपनी की डायरेक्टर और शेयरहोल्डर थीं।

यह भी पढ़ें:

Panama Papers Leak: Aishwarya Rai Bachchan पूछताछ के लिए ED के सामने पेश हुईं

Aishwarya Rai की तरह दिखती है यह पाकिस्तानी Social Media Influencer, देखें तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here