Home Tags Aishwarya Rai Bachchan

Tag: Aishwarya Rai Bachchan

Cannes 2023 में उर्वशी रौतेला अपनी ब्लू लिपस्टिक को लेकर हुईं...

0
Cannes 2023: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर मीडिया में चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है। रेड कार्पेट पर उनके लुक की काफी चर्चा हो रही है। कुछ दिनों पहले उर्वशी मगरमच्छ वाला नेकलेस पहन कर रेड कार्पेट पर नजर आईं थी।

Aishwarya Rai Bachchan ने बिखेरा जलवा, सिल्वर हुडी गाउन पहन कान्स...

0
Aishwarya Rai Bachchan: कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 का 16 मई से शुरु हो गया है। यह कार्यक्रम 27 मई तक चलने वाला...

‘Ponniyin Selvan’ से Aishwarya Rai का पोस्टर आउट, इस दिन रिलीज...

0
बॅालीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyin Selvan) को लेकर चर्चा में बनी हुई है

Bollywood News Updates: Kajal Aggarwal ने रिवील किया बेटे का नाम, पढ़ें...

0
Bollywood News Updates: Kajal Aggarwal मां बन गई हैं। 19 अप्रैल को काजल ने बेटे को जन्म दिया है। वहीं अब काजल ने अपने बेटे का नाम भी रिवील कर दिया है।

Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai ने 15वीं सालगिरह पर फोटो शेयर...

0
Abhishek Bachchan और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने 20 अप्रैल को अपनी शादी की 15वीं सालगिरह मनाई। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की थ्रोबैक तस्वीर साझा की।

पोस्ट शेयर कर Somy Ali ने Salman Khan को दी पर्दाफाश...

0
बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते है। सलमान खान की गर्लफ्रैंड की बात करे तो उसकी लाइन बहुत लंबी है

एक्ट्रेस Aishwarya Rai की बेटी Aaradhya Bachchan की स्कूल की तस्वीर...

0
Abhishek Bachchan और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की लाडली बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) भले सोशल मीडिया पर नही है लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है

Bollywood News Updates: Ranveer Singh की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ 13 मई...

0
Bollywood News Updates: अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। रणवीर फिल्म Jayeshbhai Jordaar में नजर आएंगे।

मणिरत्नम की Ponniyin Selvan से सामने आया Aishwarya Rai का लुक,...

0
डायरेक्टर Mani Ratnam की फिल्म Ponniyin Selvan का पोस्टर रिलीज हो चुका है। Aishwarya Rai Bachchan अभिनीत यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Panama Papers: ED के पूछताछ के बाद मुंबई रवाना हुईं Aishwarya...

0
Panama Papers मामले में पूछताछ के लिए दिल्ली पहुंची अभिनेत्री ऐश्वर्या राय वापस मुंबई रवाना हो गई हैं। ED के दिल्ली स्थित जामनगर के दफ्तर में करीब पांच घंटों तक एजेंसी के सवालों का जवाब देने के बाद Aishwarya Rai ने देर रात मुंबई की फ्लाइट पकड़ ली।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!