‘Dance Meri Rani’ का फर्स्ट लुक आया सामने, Nora Fatehi ने ‘जलपरी’ बनकर उड़ाए फैंस के होश

0
403
Nora Fatehi
'Dance Meri Rani' का फर्स्ट लुक आया सामने, Nora Fatehi ने 'जलपरी' बनकर उड़ाए फैंस के होश

अपनी अदाओं से लोगो को मदहोश करने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fateh) इन दिनों अपने न्यू सॅान्ग को लेकर चर्चे में बनी हुई हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ‘नाच मेरी रानी’ (Nach Meri Rani) म्यूजिक एल्बम के बाद अब पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ नई म्यूजिक एल्बम ‘डांस मेरी रानी’ (Dance Meri Rani)जल्द ही आने वाला हैं। जिसमें नोरा एक ‘जलपरी’ के अवतार में नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने जहां गाने की रिलीज़ डेट आउट की थी. वहीं अब उन्होंने गाने का पोस्टर रिलीज़ किया है।

21 दिसंबर को रिलीज होगा गाना

बता दें कि यह गाना 21 दिसंबर को टी-सीरीज़ (T-series)के यूट्यूब चैनल रिलीज होगा इसे बॉस्को लेस्ली मार्टिस ने डायरेक्ट किया है। फैंस नोरा के इस गाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इससे भी ज्यादा वो गुरु रंधावा और नोरा की जोड़ी एक बार फिर देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। म्यूजिक एल्बम के लिए नोरा ने ‘मरमेड’अवतार लिया है।

डेटिंग की खबर आई थी सामने

आपको बताते चलें कि अपने आइटम सॅाग्स से सभी का दिल जीतने के बाद अब हाल ही में अभिनेत्री को गुरु रंधावा के साथ गोवा के बीच में टहलते हुए देखा गया था। जिससे सभी के दिल में हलचल मचा दी थी कि क्या दोनों एक दूसरे को डेटिंग कर रहें हैं। फोटो में नोरा शॉर्ट्स और टी शर्ट में नजर आ रही थी और गुरु रंधावा बीच शर्ट और शॉर्ट्स में पहने हुए थे। ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ही फैंस के मन में हलचल पैदा कर दी थी। फैंस पूछ रहे थे कि क्या गुरु रंधावा और नोरा डेटिंग कर रहे हैं। हालंकि ये तो गुरु और नोरा किसी ने कन्फर्म नहीं किया है, पर दोनों “नाच मेरी रानी” सॉन्ग में काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Guru Randhawa के साथ गोवा में बीच वॉक करती नजर आईं Nora Fatehi, फैंस ने पूछा- डेटिंग कर रही हैं क्या ?

Ananya Panday ने मोनोकिनी आउटफिट में खुद को किया ट्रोल, मां भावना ने किया ये कमेंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here