IPL ऑक्शन में नजर आए Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan, सुहाना खान भी हुईं स्पॉट, वायरल हुई तस्वीरें

0
341
Aryan Khan
IPL ऑक्शन में नजर आए Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan, सुहाना खान भी हुईं स्पॉट

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगा। इससे पहले प्री-आईपीएल नीलामी ब्रीफिंग का आयोजन किया गया था। इस दौरान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को बेंगलुरु में देखा गया। आपको बता दें कि सुहाना पहली बार आईपीएल ऑक्शन में नजर आई वहीं आर्यन इससे पहले टर्म में भी नजर आ चुके हैं। प्री आईपीएल की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

IPL से पहले की नीलामी में स्पॉट किए गए Aryan Khan

स्पॅाट की गई तस्वीरों में आर्यन को शर्ट के नीचे एक सफेद टी-शर्ट पहने हुए देखा गया था। वहीं सुहाना ने भी जिंन्स और टी शर्ट पहना था। IPL ऑक्शन में जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता को भी देखा गया। बताते चले कि मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद से यह पहली बार है जब आर्यन और सुहाना को एक साथ देखा गया है।

Aryan Khan
Aryan Khan

जाह्नवी और आर्यन आईपीएल नीलामी 2021 का हिस्सा थे

आपको बता दें कि पिछले साल, जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता और आर्यन खान नीलामी 2021 का हिस्सा थे। जूही चावला ने आईपीएल नीलामी में आर्यन और उनकी बेटी जाह्नवी मेहता की एक तस्वीर शेयर की थी। मालूम हो कि आईपीएल नीलामी में आर्यन की यह पहली उपस्थिति थी। फोटो शेयर करते हुए जूही ने लिखा था, “नीलामी की मेज पर केकेआर के दोनों बच्चों, आर्यन और जाह्नवी को देखकर बहुत खुश हूं।

aryan

शाहरुख खान की बात करें तो को हाल ही में मुंबई में प्रतिष्ठित गायिका लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में देखा गया था। शाहरुख के साथ उनकी मैनेजर पूजा भी थी। वहां दोनों ने अलग-अलग तरीके से लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में शाहरुख खान हाथों को फैलाए दुआ पढ़ते हुए नजर आए। तो वहीं पूजा ददलानी हाथ जोड़कर श्रद्धांजलि देती हुई नजर आई।

संबंधित खबरें:

Lata Mangeshkar के पार्थिव शरीर के लिए Shah Rukh Khan ने पढ़ी दुआ, वायरल हुई तस्वीर

Cruise Drugs Case: Aryan Khan को राहत, अब हर शुक्रवार NCB दफ़्तर में नहीं लगानी होगी हाजिरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here