Asaduddin Owaisi पहुंचे Azam Khan के गढ़ Rampur, बोले- आजम खान को मिले राहत

0
462
Owaisi on Gyanvapi Masjid
Owaisi on Gyanvapi Masjid: ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर ओवैसी बोले-मैं एक और मस्जिद नहीं खोना चाहता

AIMIM प्रमुख और सांसद Asaduddin Owaisi शुक्रवार को अचानक SP सांसद आजम खान का गढ़ कहे जाने वाले रामपुर पहुंचे। रामपुर में औवेसी ने हिजाब प्रकरण, अखिलेश यादव और आजम खान को लेकर मीडिया से बातचीत की। बता दें कि रामपुर समाजवादी पार्टी का मजबूत किला माना जाता है। यहां से आजम खान सांसद हैं तो वहीं उनकी पत्नी के साथ उनके बेटे विधायक हैं।

Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

असदउद्दीन ओवैसी ने अखिलेश यादव के हिजाब के सवाल से बचने को लेकर तंज कसा है। उन्‍होंने कहा,यह तो टीवी चैनल पर दिखाया गया है कि जब उनसे इस पर सवाल पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि सुनाई नहीं दे रहा है, ऊंचा बोलो, ऊंचा बोलो, औवेसी ने आगे कहा कि लफ्ज़े मुसलमान आपके कान में या दिल में नहीं पहुंच रहा है तो आप क्या पैगाम दे रहे हैं।

असदुद्दीन ओवैसी ने अपने देवबंद दौरे को लेकर कहा कि देखिए ऑब्जेक्टिव को वोट में कन्वर्ट करना हमारे लिए सबसे बड़ा चैलेंज है। वहीं असदुद्दीन ओवैसी ने हिजाब विवाद को लेकर एक बार फिर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि देखिए सबसे पहले तो ये एक महिलाओं के एंपावरमेंट का मुद्दा है, महिलाओं की प्राइवेसी का मुद्दा है और भारत के संविधान के मौलिक अधिकारों का मुद्दा है। यह तीन चीजें हैं इसको समझने की जरूरत है।

अल्लाह आजम खान को मिले राहत: Asaduddin Owaisi

असदुद्दीन ओवैसी ने आजम खान के जेल में रहकर चुनाव लड़ने के सवाल पर जवाब दिया कि मैं अल्लाह से दुआ करता हूं और कर रहा हूं कि वह जो मुश्किलात और मसाइज में है अल्लाह उनको इससे राहत दे। बता दें कि आजम खान इन दिनों जेल में है और मौजूदा वक्त में विधानसभा का चुनाव पूरे शबाब पर है। चंद रोज यानी 14 फरवरी को Rampur की पांच विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा लेकिन ठीक उससे पहले ओवैसी ने दस्तक दी है।

Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

हालांकि वह यहां पर एक निजी टीवी चैनल के कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे उनका यह अचानक दौरा किसी चुनावी रैली के लिए नहीं था लेकिन फिर भी मीडिया से रूबरू होकर कैमरे पर वो सियासी तीर छोड़ते नजर आए ।

यह भी पढ़ें:

UP Election 2022: Asaduddin Owaisi ने Yogi Adityanath पर साधा निशाना, कहा- योगी आदित्यनाथ गोडसे के वंशज हैं

Karnataka Hijab Controversy में Asaduddin Owaisi की भी हुई एंट्री, बोले- अपने अधिकार के लिए लड़ रही हमारी बहनें हों कामयाब

Asaduddin Owaisi पर हुए हमले को लेकर Amit Shah लोकसभा में 5 बजे देंगे जवाब

Asaduddin Owaisi ने Z श्रेणी की सुरक्षा लेने से किया इनकार, बोले- आरोपियों पर लगे UAPA

कौन है Asaduddin Owaisi की कार पर हमला करने वाला आरोपी Sachin Pandit ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here