UP Election 2022: BJP का Akhilesh Yadav पर निशाना, बोली- जो पिता का नहीं हुआ…वो यूपी का क्‍या होगा?

0
338
Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

UP Election 2022: आगामी विधानसभा चुनाव के लिए BJP अपना पूरा जोर लगा रही है। बुधवार को Mulayam Singh Yadav की छोटी बहू Aparna Yadav ने बीजेपी का दामन थामा था। अपर्णा यादव और यादव परिवार के एक और रिश्तेदार द्वारा बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद भाजपा ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर पर बीजेपी ने एक फोटो पोस्‍ट की है। जिसमें लिखा है, ”जो पिता का नहीं हुआ, जो चाचा का नहीं हुआ, जो घर की बहू का नहीं हुआ, जो रिश्तेदार का नहीं हुआ, वो यूपी का क्या होगा?”

यादव परिवार का एक और रिश्‍तेदार बीजेपी में शामिल

UP Election 2022

बुधवार को अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने के बाद गुरुवार को मुलायम परिवार के एक और रिश्‍तेदार प्रमोद गुप्ता बीजेपी में आ गए हैं। गुप्ता, मुलायम सिंह यादव के साढू हैं। बीजेपी का दामन थामने के बाद प्रमोद गुप्ता ने कहा, ”जिस कारण मैं बीजेपी में शामिल हुआ, वह यह है कि मुझे उनकी नीति पसंद है। अखिलेश जी सपा में समाजवादी से नफरत करते हैं। एक-एक करके, उन्होंने सभी को घेर लिया और पार्टी में चारों ओर केवल चापलूस मौजूद हैं। मेरे अलावा बिधनू सीट से 18 हजार से ज्यादा वोटों के अंतर से कभी कोई चुनाव नहीं जीता। बता दें कि गुप्‍ता के साथ कांग्रेस की पूर्व नेता Priyanka Maurya भी बीजेपी में आ गईंं हैं।

UP Election 2022 के लिए Akhilesh Yadav का कर्मचारियों को साधने का प्रयास

Akhilesh Yadav,UP Election 2022
Akhilesh Yadav

UP Election 2022: समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने आज कर्मचारियों को लेकर बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि अगर राज्य में उनकी सरकार बनती है तो पुरानी पेंशन व्यवस्था को बहाल कर दिया जाएगा। यह समाजवादी पार्टी के घोषणा पत्र में शामिल किया जाएगा। 2005 से पूर्व कर्मचारियों को मिलने वाली पुरानी पेंशन व्यवस्था लागू की जाएगी। उन्होंने कहा कि इसके विषय में विशेषज्ञों से भी बातचीत कर ली गयी है।

UP Election Phase 1

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here