Box office पर नही चला Kangana की Thalaivii का जादू पहले दिन हुआ 1.25 करोड़ का Collection

0
479
kangana ranaut

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘थलाइवी’(Thalaivii)10 सितंबर को रिलीज हो गई है। थलाइवी अपने रिलीज को लेकर खासी चर्चा बटोर चुकी है। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रही (Chief Minister of Tamil Nadu) जयललिता (Jayalalithaa) पर बनी यह फिल्म पहले दिन ज्यादा कमाई नहीं कर सकी।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी की दूसरी लहर के बाद बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Movies) का सिनेमाघरों में रिलीज होने का सिलसिला जारी हो चुका है। इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम रिलीज हुई थी। बता दें कि कंगना रनौत की थलाइवी फिल्म तीन भाषाओं तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज हुई थी।

पहले दिन हुआ करीब 1.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस (Box office) इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivii) की कमाई जहां कई जगहों पर काफी कम रही, तो वहीं दिल्ली, यूपी और गुजरात के दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया है। पहले दिन देश भर में करीब 1.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन हुआ है। इसके अलावा फिल्म ने तमिलनाडु में अच्छी कमाई की है,यहां फिल्म ने कुल 80 लाख के आसपास की कमाई की है।

कंगना की हो रही तारीफ  

इस फिल्म को कंगना के करियर की सबसे अच्छी फिल्म कही जा सकती है. क्योंकि फिल्म थलाइवी में एक्ट्रेस की मेहनत साफ देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया (Social Media) पर भी फैंस लगातार कंगना की थलाइवी के लिए तारीफ कर रहे हैं. ये फिल्म तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता पर आधरित है, जिन्होंने काफी कम उम्र में तमिल सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत की थी।

Jayalalithaa के अभिनेत्री से CM तक का सफर

थलाइवी दिग्गज तमिल अदाकारा और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री (Chief Minister of Tamil Nadu) रहीं जे जयललिता (Jayalalithaa) की बायोपिक फ़िल्म (Biopic Film) है। जयललिता ने लगभग 140 फ़िल्मों में काम किया था। जितनी सफल वो फ़िल्मों में रहीं, वैसी ही कामयाबी उन्हें राजनीतिक करियर में भी मिली। जयललिता 6 बार तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रही थीं। राजनीतिक जीवन में उन्हें अम्मा कहा जाता था। एमजी रामचंद्रन के साथ जयललिता ने कई फ़िल्मों में काम किया था। 1982 में जब एमजीआर मुख्यमंत्री थे, तब जयललिता ने AIADMK पार्टी ज्वाइन की थी।

कंगना (Kangana Ranaut) फ़िल्म में जयललिता (Jayalalithaa) के किरदार में नज़र आएंगी, जबकि अरविंद स्वामी एमजी रामचंद्रन के किरदार में, जिन्हें जयललिता को राजनीति में लाने का श्रेय दिया जाता है। फ़िल्म जयललिता के अभिनेत्री से लेकर राजनीतिक सफ़र को कवर करेगी। एमजीआर के साथ जयललिता की रिलेशनशिप के कई आयामों को फ़िल्म में दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़े:

Kangana Ranaut पहुंची चेन्नई, Jayalalitha को श्रद्धांजलि देने के बाद शुरू की Thalaivii का प्रमोशन

Kangana Ranaut मानहानि मामले में Javed Akhtar ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की कैविएट याचिका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here