Alia Bhatt ने Ranbir Kapoor के बर्थडे पर शेयर की रोमांटिक Photo, कैप्शन में लिखा ‘Happy Birthday My Life’

0
408
ALIA BHATT
आलिया ने रणबीर कपूर के बर्थडे पर शेयर की रोमांटिक Photo, ज़मीन पर साथ लेटे दिखे Love Birds

बॉलीवुड लव-बर्ड्स(Love Birds) रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor)और आलिया भट्ट(Alia Bhatt)इन दिनों जोधपुर(Jodhpur) में रोमांटिक वेकेशन(Romantic Vacation) मना रहे हैं। 28 सिंतबर को रणबीर का 39वां जन्मदिन(39th Birthday) था। इस मौके को सेलिब्रेट करने के दोनों जोधपुर(Jodhpur) पहुंचे थे। रणबीर और आलिया के जोधपुर पहुंचने की तस्वीरें इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हुई थीं।

https://www.instagram.com/p/CUXamYbsfOT/

सोशल मीडिया पर लोगों ने अटकलें लगानी शुरु कर दी थीं, रणबीर-आलिया जल्द ही शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। जन्मदिन सेलिब्रेशन के बहाने रणबीर-आलिया अपनी वेडिंग के रॉयल वेन्यू को डिसाइड करने के लिए शाही नगरी जोधपुर पहुंचे हैं। दोनों के इस रोमांटिक सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जहां रणबीर किसी ऊंची पहाड़ी पर मैट बिछाकर ज़मीन पर लेटे हैं। तो वहीं, आलिया भी उनके पास ही बैठी हैं।

https://www.instagram.com/p/CUZTF9aAaH4/

इससे पहले आलिया भट्ट ने भी रणबीर कपूर के साथ अपनी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी। इस तस्वीर में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कैमरे की तरफ पीठ करके झील के किनारे बैठे हैं। आलिया ने रणबीर के कंधे का सहारा लिया हुआ है और दोनों साथ में डूबते सूरज को देख रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CUZNUwPMh_T/

आलिया ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘हैपी बर्थडे माय लाइफ’…ये पहला मौका है जब आलिया ने इस तरह से रणबीर के साथ अपनी रोमांटिक पिक्चर शेयर की है। वहीं, फैंस को उम्मीद है कि जल्द ही ये कपल अपनी शादी का ऐलान भी कर सकता है। हांलाकि रणबीर कपूर भी बता चुके हैं कि वह बीते साल ही आलिया भट्ट के साथ शादी करने वाले थे। लेकिन लॉकडाउन की वजह से नही हो पाई।

यह भी पढ़ें: पति Abhinav Shukla का Birthday सेलिब्रेट करने मालदीव पहुंचीं Rubina Dilaik, बिकिनी में दिखाया खूबसूरत अंदाज़

जोधपुर पहुंचे Ranbir Kapoor-Alia Bhatt क्या शादी का है प्लान? तस्वीरों से उठी चर्चा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here