Home Tags Ranbir Kapoor birthday

Tag: Ranbir Kapoor birthday

Alia Bhatt Baby Girl: कपूर खानदान में गूंजी किलकारियां, आलिया ने...

0
Alia Bhatt Baby Girl: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पैरेंन्ट्स बन गए हैं।

Ranbir Kapoor की ‘Shamshera’ का धांसू टीजर आउट, इस दिन सिनेमाघरों...

0
Ranbir Kapoor इन दिनों चर्चा में बने हुए है इस साल उनकी झोली में एक से बढ़कर एक फिल्में है वहीं अब एक्टर की फिल्म शमशेरा (Shamshera) का टीजर रिलीज हो चुका है।

Happy New Year 2022 का जश्न कुछ इस तरह से सेलिब्रेट...

0
Happy New Year 2022 का आगाज हो चुका है ऐसे में हर कोई इस दिन को खास बनाने के लिए इसे सेलिब्रेट कर रहा है। Ranbir Kapoor और Alia Bhatt भी नए साल का जस्न मना रहे

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor की फिल्म ‘Brahmastra’ को साउथ भाषाओं में पेश...

0
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर चर्चे में बने हुए हैं फिल्म रिलीज की तैयारी में है। मेकर्स ने 15 दिसंबर को फिल्म का मोशन पोस्टर मुंबई में लॉन्च किया था। आपको बता दें कि आरआरआर के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम चार भाषाओं में पेश करेंगे। ब्रह्मास्त्र एक पीरियड फिल्म है, जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है।

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की फिल्म ‘Brahmastra’ का पहला पोस्टर...

0
सालों से बन रही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार हैं। 11 दिसंबर को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया पर यह खुलासा किया कि फिल्म का मोशन पोस्टर 15 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा । नई दिल्ली में एक कार्यक्रम होगा, जिसमें फिल्म की कास्ट और क्रू और कुछ प्रशंसक भी भाग लेंगे।

गणतंत्र दिवस 2023 पर रिलीज होगी Ranbir Kapoor और Shraddha Kapoor...

0
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की बिना शीर्षक वाली फिल्म 26 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। यह जोड़ी लव रंजन की अगली फिल्म में दिखाई देगी, जिसकी शूटिंग इस साल की शुरुआत में शुरू हुई थी।

Alia Bhatt ने Ranbir Kapoor के बर्थडे पर शेयर की रोमांटिक...

0
बॉलीवुड लव-बर्ड्स(Love Birds) रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor)और आलिया भट्ट(Alia Bhatt)इन दिनों जोधपुर(Jodhpur) में रोमांटिक वेकेशन(Romantic Vacation) मना रहे हैं। 28 सिंतबर को रणबीर का 39वां जन्मदिन(39th Birthday) था। इस मौके को सेलिब्रेट करने के दोनों जोधपुर(Jodhpur) पहुंचे थे। रणबीर और आलिया के जोधपुर पहुंचने की तस्वीरें इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हुई थीं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!