गणतंत्र दिवस 2023 पर रिलीज होगी Ranbir Kapoor और Shraddha Kapoor की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म

0
647
ranbir kapoor
गणतंत्र दिवस 2023 पर रिलीज होगी Ranbir Kapoor और Shraddha Kapoor की अगली फिल्म!

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की बिना शीर्षक वाली फिल्म 26 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है। पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। यह जोड़ी लव रंजन की अगली फिल्म में दिखाई देगी, जिसकी शूटिंग इस साल की शुरुआत में शुरू हुई थी।

निर्माताओं ने गुरुवार को घोषणा की। फिल्म का निर्देशन और निर्माण लव रंजन ने किया है, जिसे ‘प्यार का पंचनामा’ फ्रेंचाइजी और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के लिए जाना जाता है। फिल्म के बैनर लव फिल्म्स ने ट्विटर पर रिलीज के बारे में एक अपडेट साझा किया। फिल्म में बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया भी हैं। सूत्रों के मुताबिक, वे रणबीर कपूर के ऑन-स्क्रीन माता-पिता की भूमिका निभाएंगे।

https://twitter.com/LuvFilms/status/1461212817420271621

वर्तमान में बिना शीर्षक वाली फिल्म, जिसे 2019 में घोषित किया गया था आपको बता दें कि इससे पहले निर्माताओं ने घोषणा की थी कि फिल्म होली 2022 के दौरान रिलीज होगी।

दोनों के काम की बात करे तो इस फिल्म के अलावा, रणबीर कपूर के पास करण मल्होत्रा ​​​​की ‘शमशेरा’ और अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फंतासी-साहसिक “ब्रह्मास्त्र” है। वह ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। इसके अलावा वह ‘एनिमल’ में भी नजर आएंगे है।

जबकि श्रद्धा ‘चालबाज़ इन लंदन’ में दिखाई देंगी, जो पंकज पाराशर द्वारा निर्देशित 1989 की रोम-कॉम क्लासिक ‘चालबाज’ का रीबूट होगी, इसके अलावा एक्ट्रेस कथित तौर पर निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित टीवी श्रृंखला ‘नागिन’ पर आधारित तीन-फिल्म फ्रेंचाइजी पर भी नजर आ सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor की फिल्म ‘Rockstar’ के 10 साल पूरे, फैंस ने शेयर किए यादगार डायलॉग्स

Ranbir Kapoor की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का अपकमिंग शेड्यूल नवंबर में होगा शुरू!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here