Happy New Year 2022 का जश्न कुछ इस तरह से सेलिब्रेट कर रहे हैं Alia Bhatt और Ranbir Kapoor, देखिए तस्वीरें

0
493
Alia Bhatt
Alia Bhatt और Ranbir Kapoor

Happy New Year 2022 का आगाज हो चुका है ऐसे में हर कोई इस दिन को खास बनाने के लिए इसे सेलिब्रेट कर रहा है। इसी बीच बॅालीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी नए साल का जश्न जंगर सफारी में मना रहे हैं। जिसकी तस्वीरें आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है है। बीते दिनों ये कपल नए साल के सेलिब्रेशन के लिए मुंबई से रवाना हुआ था।

Alia Bhatt
Alia Bhatt

Alia Bhatt ने शेयर किया फोटो

फोटो में Alia Bhatt के पीछे जंगल दिखाई दे रहा है वहीं दूसरी फोटो में रणबीर कपूर टोपी लगाए हुए और कुछ पीते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों काफी सुंदर दिख रहे हैं फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस के अलावा सेलिब्रिटीज भी उनकी फोटो में जमकर कमेंट कर रहे हैं।

ranbir

अभिनेता अर्जुन कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा है- नादान परिंदे.. वहीं रणबीर कपूर की मां नीतू ने भी दिल का इमोजी बनाकर दोनों पर प्यार लुटाया है। बता दें कि पिछले साल भी आलिया और रणबीर नए साल के मौके पर राजस्थान के रणथंभौर गए थे।

alia 2

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor वर्कफ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करे तो आलिया और रणबीर ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के बिजी हैं आलिया के साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, मौनी रॉय और अक्किनेनी नागार्जुन भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ब्रह्मास्त्र का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियो ने किया है।

मेकर्स ने 15 दिसंबर को फिल्म का मोशन पोस्टर मुंबई में लॉन्च किया था। आपको बता दें कि आरआरआर के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम चार भाषाओं में पेश करेंगे। ब्रह्मास्त्र एक पीरियड फिल्म है, जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here