Home Tags Performances alia bhatt

Tag: performances alia bhatt

Happy New Year 2022 का जश्न कुछ इस तरह से सेलिब्रेट...

0
Happy New Year 2022 का आगाज हो चुका है ऐसे में हर कोई इस दिन को खास बनाने के लिए इसे सेलिब्रेट कर रहा है। Ranbir Kapoor और Alia Bhatt भी नए साल का जस्न मना रहे

सहेली की शादी में Alia Bhatt ने किया जमकर डांस, वायरल...

0
अभिनेत्री Alia Bhatt पार्टी एंजाॅय करने का मौका नही छोड़ती हैं। वह हाल ही में अपनी फ्रेंड मेघना गोयल की शादी में पहुंची इस दौरान वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की फिल्म ‘Brahmastra’ का पहला पोस्टर...

0
सालों से बन रही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार हैं। 11 दिसंबर को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया पर यह खुलासा किया कि फिल्म का मोशन पोस्टर 15 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा । नई दिल्ली में एक कार्यक्रम होगा, जिसमें फिल्म की कास्ट और क्रू और कुछ प्रशंसक भी भाग लेंगे।

दिल्ली वेडिंग में Alia Bhatt, Ranveer Singh और Nora Fatehi ने...

0
दिल्ली की एक शादी में बॉलीवुड के सितारे एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), कियारा आडवाणी, कृति सेनन और नोरा फतेही परफॉर्म करते आए नजर। स्टार-स्टडेड के कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं। जिसमें सेलिब्रिटीज को दमदार परफॉर्मेंस देते देखाजा सकता है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!