सहेली की शादी में Alia Bhatt ने किया जमकर डांस, वायरल हुआ VIDEO

0
488
Alia Bhatt
सहेली की शादी में Alia Bhatt ने किया जमकर डांस

अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पार्टी एंजाॅय करने का मौका नही छोड़ती हैं वह हाल ही में अपनी फ्रेंड मेघना गोयल की शादी में पहुंची इस दौरान वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। साथ ही वह अपनी सहेलियों के साथ डांस करती हुई नजर आई जिसने सभी का ध्यान खींचा। इससे पहले आलिया भट्ट बेस्ट फ्रेंड मेघन गोयल के प्री वे़डिंग सेलिब्रेशन में भी शामिल हुई थीं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। वहीं अब उनकी सहेली के शादी का वीडियो सामने आया है। जिसमे वो अपनी सहेलियों के साथ डांस करते नजर आ रही हैं। 

https://www.instagram.com/p/CXvx86Ng1Nr/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a8172edf-991b-49df-8203-c8c27a00bc46


Alia Bhatt अपनी आने वाली फिल्मों को प्रमोट करने में व्यस्त रही हैं। उन्होंने अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकाला और अपनी करीबी दोस्त मेघना गोयल की शादी में शामिल हुई। अभिनेत्री व्हाइट कलर के कपड़ें में काफी सुंदर लग रही थी।

Alia Bhatt वर्कफ्रंट

आपको बता दें कि बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) की टीम 17 दिसंबर को Alia Bhatt की बिल्डिंग पहुंची। क्योंकि आलिया ने करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, सीमा खान और महीप कपूर के साथ करण जौहर के घर पर पार्टी की थी, जिसके बाद आलिया ने टेस्ट करवाया और वह निगेटिव आई।

Ranbir Kapoor & Alia Bhatt

वर्क फ्रंट की बात करे तो आलिया ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के बिजी हैं आलिया के साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, मौनी रॉय और अक्किनेनी नागार्जुन भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ब्रह्मास्त्र का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियो ने किया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here