Home Tags Alia Bhatt dance video

Tag: Alia Bhatt dance video

Alia-Ranbir Video: नन्ही परी को लेकर घर पहुंचे आलिया और रणबीर,...

0
Alia-Ranbir Video: बॅालीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) औऱ रणबीर कपूर पैरेंन्ट्स बन गए हैं आलिया ने बेटी को जन्म दिया है।

Alia Bhatt Baby Shower: आलिया भट्ट की गोद भराई की तैयारियां शुरू,...

0
Alia Bhatt Baby Shower: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में बने हुए है।

Alia Bhatt ने ‘Brahmastra’ रिलीज के पहले बॉयकॉट बॉलीवुड पर दिया...

0
Alia Bhatt इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं दरअसल हाल ही में आलिया ने फिल्मों के बॉयकॉट को लेकर करीना कपूर से मिलता-जुलता बयान दिया था।

पहली बार Alia Bhatt ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, रणबीर भी साथ...

0
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. बता दें कि आलिया ने शादी के 2 महीने बाद इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

डिजिटल डेब्यू करने को तैयार Alia Bhatt, पोस्ट शेयर कर की...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है हाल ही में आलिया ने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग शादी रचाई है।

Alia Ranbir Wedding: Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू!...

0
Alia Ranbir Wedding: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 15 अप्रैल को शादी कर रहे हैं। आज से उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो रहे हैं।

Ranbir और Alia Bhatt की शादी से टूटा युट्यूबर का दिल,...

0
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी शादी की खबरों के चलते लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं शादी को लेकर नए-नए डिटेल्स सामने आ रहे है

Ranbir Alia Wedding: हनीमून मनाने साउथ अफ्रीका जाएंगे Ranbir Kapoor और...

0
Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी की डेट कंफर्म हो गई है। शादी की मेहमानों की लिस्ट से लेकर बैचलरेट पार्टी तक सारी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है।

इस दिन Ranbir Kapoor की दुल्हनियां बनेंगी Alia Bhatt, वेडिंग डेट...

0
बॅालीवुड के लव बड्स Ranbir Kapoor और Alia Bhatt इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। जब से इस कपल ने डेटिंग शुरू की है, तब से फैंस के मन में सवाल है कि दोनों शादी के बंधन में कब बंधंगे।

Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt के साथ शादी को लेकर किया चौंकाने...

0
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अली भट्ट बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कपल्स में से एक हैं।आलिया और रणबीर की लव स्टोरी (Love Story) इन दिनों काफी चर्चे में है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!