Ranbir Alia Wedding: हनीमून मनाने साउथ अफ्रीका जाएंगे Ranbir Kapoor और Alia Bhatt! यहीं ये शुरू हुई थी कपल की लव स्टोरी

कपल अपने हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका जाएंगे। बता दें कि रणबीर-आलिया की लव स्टोरी भी इसी देश में शुरू हुई थी।

0
370
Ranbir-Alia Wedding Preparations
Ranbir-Alia Wedding Preparations

Ranbir Alia Wedding: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की डेट कंफर्म हो गई है। शादी की मेहमानों की लिस्ट से लेकर बैचलरेट पार्टी तक, कपल के शादी के बारे में सारी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। खबरों के मुताबिक रणबीर और आलिया 17 अप्रैल को मुंबई के चेंबूर स्थित आरके हाउस में शादी करेंगे। यह वह स्थान है जहां 1980 में नीतू और ऋषि कपूर की शादी हुई थी।

ranbir kapoor- alia bhatt
Alia Bhatt और Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका जांएगे

हर दिन इनकी शादी को लेकर एक के बाद एक नए अपडेट सामने आ रहे हैं। शादी की खबरों के बाद अब इनके हनीमून को लेकर चर्चा हो रही है। सूत्रों के अनुसार, कपल अपने हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका जाएंगे। बता दें कि रणबीर-आलिया की लव स्टोरी भी इसी देश में शुरू हुई थी। सूत्रों के मुताबिक आलिया साउथ अफ्रीका को अपना लकी डेस्टिनेशन मानती हैं। रणबीर और आलिया को वाइल्डलाइफ सफारी काफी पसंद है।

Ranbir Kapoor alia bhatt
Ranbir Kapoor और Alia Bhatt

बताते चले कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का जश्न 13 अप्रैल से शुरू हो जाएगा। कुछ रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया है कि रणबीर अपने घर पर एक बैचलरेट पार्टी करने जा रहे हैं जिसमें वह अयान मुखर्जी, अरुण कपूर, आदित्य रॉय कपूर और अन्य सहित अपने करीबी दोस्तों को आमंत्रित करेंगे।

Ranbir Kapoor -alia bhatt
Ranbir Kapoor की दुल्हनियां बनेंगी Alia Bhatt

रणबीर-आलिया की शादी जल्द ही होने वाली है, और ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस जोड़े ने शादी से पहले बैचरल पार्टी करने के लिए एक बैंक्वेट हॉल बुक किया है। हालांकि हॉल में 40-50 लोग रह सकते हैं, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ने भरोसा दिलाया है कि एक बार में 15 से ज्यादा लोग मौजूद नहीं रहेंगे। कपल की शादी में कौन-कौन से सेलेब्स शामिल होंगे, उनके नाम का भी खुलासा हुआ है।

यह भी पढ़ें:

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी को लेकर Shahid kapoor का आया रिएक्शन, कही ये बात

Kajal Aggarwal ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here