Alia-Ranbir Video: नन्ही परी को लेकर घर पहुंचे आलिया और रणबीर, वायरल हुआ वीडियो

0
134
Ranbir Kapoor 
Alia-Ranbir Video

Alia-Ranbir Video: बॅालीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) औऱ रणबीर कपूर पैरेंन्ट्स बन गए हैं। आलिया ने बेटी को जन्म दिया है। वहीं अब आलिया को हॅास्पिटल से छुट्टी मिल गई है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया अपनी प्यारी सी बेटी को घर लेकर आते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Alia-Ranbir Video
Alia-Ranbir Video

Alia-Ranbir Video: वीडियो में आलिया के चेहरे पर दिखी खुशी

इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में रणबीर कपूर बेटी को गोद में बैठाए हुए नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो में आलिया के चेहरे पर खुशी और ग्लों देखने को मिला। बताते चले कि आलिया ने 6 नवंबर को मुंबई के H.N रिलायंस अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने मां बनने के बाद एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में एक शेर, शेरनी और उनका बच्चा है। पोस्ट शेयर करते हुए आलिया ने लिखा था, “हमारी जिंदगी की सबसे अच्छी खबर, हमारी बेबी आ गई है… यह बिल्कुल एक जादुई गुड़िया जैसी है। हमें पैरेंट्स बनने की बेहद खुशी महसूस हो रही है।”

बता दें कि आलिया ने अपनी शादी के दो महीने बाद ही प्रेग्नेंसी की खबर दी थी। हाल ही में आलिया की गोद भराई की रस्में पूरी हुईं थीं, जिसकी खूबसूरत तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। रणबीर और Alia Bhatt 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने काफी ग्रांड वेडिंग की थी, इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी। हालांकि, इनकी शादी में कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे लेकिन शादी के बाद इन्होंने शानदार रिसेप्शन भी रखा था।

download 2022 11 06T131718.361
Alia-Ranbir Video

यह भी पढ़ें:

Alia Bhatt Baby Girl: कपूर खानदान में गूंजी किलकारियां, आलिया ने नन्ही परी को दिया जन्म

The Crew: पहली बार बड़े पर्दे पर दिखेगी तीन हसीनाओं की तिगड़ी, ग्लैमर का तड़का लगाने आ रही हैं करीना, कृति और तबु

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here