Elon Musk का नया खुलासा; ट्विटर से Official टैग को हटाया, बोले- ये मूर्खतापूर्ण….

दरअसल, ट्विटर ने बुधवार सुबह से घोषणा की थी कि वह प्रमुख मीडिया आउटलेट्स और सरकारों सहित चुनिंदा खातों के लिए एक आधिकारिक लेबल पेश करेगा।

0
101
Elon Musk
Elon Musk

Twitter: ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क हर रोज ट्विटर को लेकर कोई ना कोई बदलाव करते ही रहते हैं। जिसकी जानकारी को ट्वीट के जरिए देते रहते हैं। हाल ही में कंपनी ने कुछ चुनिंदा यूजर्स के खातों के लिए आधिकारिक लेबल पेश किया। मगर इसे लेकर अब एक नया बदलाव किया गया है। गौरतलब है कि बुधवार को कई वेरिफाइड अकाउंट्स को ये ऑफिशियल टैग दिया गया।

बुधवार को देश के पीएम नरेंद्र मोदी के ट्विटर प्रोफाइनल पर ऑफिशियल लेबल दिखाई दिया। मगर इसके कुछ घंटों बाद ही यह गायब हो गया। यूजर्स हैरत में पड़ गए। इसके बाद एलन मस्क ने एक ट्वीट के जरिए इसके पीछे का कारण बताया।

Twitter: महीनों तक ट्विटर करेगा मूर्खतापूर्ण चीजें- एलन

एलन मस्क ने अपने इस नए बदलाव को लेकर ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि कृपया ध्यान दें कि आने वाले महीनों में ट्विटर बहुत सारी मूर्खतापूर्ण चीजें करेगा। जो काम करेगा हम उसे रखेंगे और जो नहीं उसे बदल देंगे। वहीं, जब अमेरिकी YouTuber Marques Brownlee ने इस बात की पुष्टि करते हुए एक ट्वीट साझा किया कि लेबल गायब हो गया है। इस पर एलन मस्क ने कहा कि मैंने अभी-अभी इसे किल किया है…ब्लू चेक सबसे अच्छा लेबल होगा।

इतना ही नहीं ट्विटर सपोर्ट अकाउंट ने गुरुवार को एक ट्वीट के जरिए ये जानकारी दी कि हम वर्तमान खातों पर आधिकारिक लेबल नहीं लगा रहे हैं। दरअसल, ट्विटर ने बुधवार सुबह से घोषणा की थी कि वह प्रमुख मीडिया आउटलेट्स और सरकारों सहित चुनिंदा खातों के लिए एक आधिकारिक लेबल पेश करेगा। ये उन अकाउंट को मिलेगा जो सरकारी खाते, प्रमुख मीडिया आउटलेट, बड़ी कंपनियां और कुछ बड़ी हस्तियों को मिलेगा। मगर अपने इस नए प्रयोग को कंपनी ने अब बदल दिया है।

Twitter: Elon Musk का नया खुलासा; ट्विटर से Official टैग को हटाया, बोले- ये मूर्खतापूर्ण....

बता दें कि इससे पहले एलन मस्क ने कंपनी को टेकओवर करने के बाद ट्विटर पर ब्लू टिक सर्विस प्राप्त करने के लिए रकम चुकाने का ऐलान किया था। जिसमें ये ब्लू टिक लेने वाले यूजर्स को करीब 8 डॉलर की रकम देनी होगी तब ही वो इसका लाभ उठा सकेंगे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here