Zee 5 पर धूम मचाएगी भोजपुरी फिल्म “Bhai Tohre Khatir”, OTT Platform पर रिलीज की गई फिल्म

0
747
Bhai Tohre Khatir
Bhai Tohre Khatir

बिहार के मुजफ्फरपुर के कलाकारों और टेकनीशियनों द्वारा बनी निर्देशक इब्रान खान की पारिवारिक भोजपुरी फिल्म ‘भाई तोहरे खातिर’ (Bhai Tohre Khatir) zee5 पर धूम मचा रही है। इस फ़िल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इससे फ़िल्म के निर्देशक इब्रान खान बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म ‘Bhai Tohre Khatir’ के साथ मेरे निर्देशन में 4 फिल्म बनी हैं। इन चारों फिल्मों को मुजफ्फरपुर के स्थानीय कलाकारों और स्थानीय टेकनीशियनों को लेकर बनाया है।

WhatsApp Image 2022 05 30 at 2.10.52 PM 1

OTT Platform पर रिलीज हुई “Bhai Tohre Khatir”

इब्रान खान ने कहा कि मेरी सोच यही रही है कि मैं स्थानीय कलाकारों के साथ फिल्में बनाऊं। इसी सोच के साथ मैंने यह फ़िल्म भी बनायी और यह सबों को पसंद आ रही है। हमने इस फ़िल्म पर काफी मेहनत की है। गीत -संगीत भी बेहतरीन है। फ़िल्म में सभी कलाकारों ने उम्मीद से बेहतर काम किया है। यह सबकी साझी मेहनत से बनी फिल्म है। जिसे हमने फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE 5 पर रिलीज किया है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने अब तक हमारी फ़िल्म नहीं देखी है, वो जल्दी से Zee 5 पर जाकर अपने परिवार के साथ इसका आनंद ले सकते हैं।

WhatsApp Image 2022 05 30 at 2.10.52 PM

उन्होंने बताया कि फ़िल्म में संगीत संजय कुमार संजू, फिल्म के लेखक अमीर हमजा, कैमरामैन विजय कुमार, फाइट डायरेक्टर वीरू प्रताप सिंह, कोरियोग्राफर राजेश शर्मा, मेकअप जय शर्मा है। फिल्म के मुख्य कलाकार में फैयाज शेख, आर के गोस्वामी, जरा परवीन, सज्जाद निजामी, आशिफ, विनय बालमुआ, मनीष कुमार, प्रभुदेव, मल्लिक मुस्तफा, पंकज सवारियां और मनी भूषण हैं।

संबंधित खबरें:

Rapper Hiteshwar: भोजपुरिया बादशाह ने फैंस को दिया शानदार तोहफा, पहली बार भोजपुरी फोक रैप लेकर आ रहे हैं रैपर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here