Home Tags Alia Bhatt property

Tag: Alia Bhatt property

Alia-Ranbir Video: नन्ही परी को लेकर घर पहुंचे आलिया और रणबीर,...

0
Alia-Ranbir Video: बॅालीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) औऱ रणबीर कपूर पैरेंन्ट्स बन गए हैं आलिया ने बेटी को जन्म दिया है।

Alia Bhatt Baby Shower: आलिया भट्ट की गोद भराई की तैयारियां शुरू,...

0
Alia Bhatt Baby Shower: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में बने हुए है।

Alia Bhatt ने ‘Brahmastra’ रिलीज के पहले बॉयकॉट बॉलीवुड पर दिया...

0
Alia Bhatt इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं दरअसल हाल ही में आलिया ने फिल्मों के बॉयकॉट को लेकर करीना कपूर से मिलता-जुलता बयान दिया था।

पहली बार Alia Bhatt ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, रणबीर भी साथ...

0
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. बता दें कि आलिया ने शादी के 2 महीने बाद इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

डिजिटल डेब्यू करने को तैयार Alia Bhatt, पोस्ट शेयर कर की...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है हाल ही में आलिया ने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग शादी रचाई है।

जानिए Ranbir Kapoor से मिलने से पहले कैसी थी Alia Bhatt...

0
Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी शादी की खबरों को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की डेट कंफर्म हो गई है।

Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt के साथ शादी को लेकर किया चौंकाने...

0
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अली भट्ट बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कपल्स में से एक हैं।आलिया और रणबीर की लव स्टोरी (Love Story) इन दिनों काफी चर्चे में है।

Alia Bhatt बनीं बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस,...

0
एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों छाई हुईं है आलिया ने इस साल एक से बढ़कर एक फिल्में दी है जिसमें गंगूबाई काठियावाड़ी से लेकर आरआरआर शामिल है।

Berlin Film Festival में Alia Bhatt ने ‘गंगूबाई’ बन दिखाया जलवा,...

0
अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) को लेकर चर्चा में है फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

‘Brahmastra’ के सेट से नई तस्वीर आई सामने, प्यार में खोए दिखे...

0
बॅालीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी शादी और अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में बने हुए है

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!