जानिए Ranbir Kapoor से मिलने से पहले कैसी थी Alia Bhatt की लव लाइफ

खबरों के मुताबिक रणबीर और आलिया 17 अप्रैल को मुंबई के चेंबूर स्थित आरके हाउस में शादी करेंगे। 

0
230
Alia Bhatt
जानिए Ranbir Kapoor से मिलने से पहले कैसी थी Alia Bhatt की लव लाइफ

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी शादी की खबरों को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की डेट कंफर्म हो गई है। शादी की मेहमानों की लिस्ट से लेकर बैचलरेट पार्टी तक, कपल के शादी के बारे में सारी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। खबरों के मुताबिक रणबीर और आलिया 17 अप्रैल को मुंबई के चेंबूर स्थित आरके हाउस में शादी करेंगे। 

Alia Bhatt
Alia Bhatt

पावर कपल की शादी की अटकलों के बीच आलिया और रणबीर दोनों की पुरानी तस्वीरें, वीडियो और रिश्ते चर्चा में हैं। खैर, आलिया और रणबीर को एक-दूसरे को खोजने में थोड़ा समय लगा। आपको बता दें कि आलिया भट्ट के रणबीर कपूर से मिलने से पहले कथित तौर पर पांच अफेयर थे।

Alia Bhatt और Ali Dadarkar

आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले अली को डेट किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे कुछ समय के लिए एक साथ थे और एक गंभीर रिश्ते में थे।

रमेश दुबे (Ramesh Dubey)

खबरों की मानें तो रमेश दुबे आलिया भट्ट का, पहला प्यार था। उनकी प्रेम कहानी उनके स्कूल के समय की है। वे एक ही स्कूल, जमनाबाई नरसी स्कूल में साथ पढ़ाई किए थे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)

R 21
Alia Bhatt

आलिया भट्ट ने करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अभिनय किया था। ये फिल्म एक ब्लॉकबस्टर हिट थी। फिल्म के बाद, दोनों को एक साथ कई बार स्पॅाट किया गया था जिसके बाद उनकी डेटिंग की अफवाह उड़ गई थी। खबर थी कि आलिया और सिद्धार्थ ने काफी लंबे समय तक डेट किया लेकिन सिद्धार्थ और जैकली फर्नांडीज के बीच कथित नजदीकी के कारण उनका ब्रेकअप हो गया।

कविन मित्तल (Kavin Mittal)

लोकप्रिय व्यवसायी सुनील मित्तल के बेटे कविन मित्तल ने एक सेमिनार में आलिया भट्ट से मुलाकात की। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि उनका रिश्ता लंबे समय तक नही चला। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 2018 में डेटिंग शुरू की थी। 2022 में वे फाइनली शादी कर रहे हैं। बताते चले कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का जश्न 13 अप्रैल से शुरू हो जाएगा। 

यह भी पढ़ें:

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की शादी से पहले नीतू-ऋषि कपूर की शादी का कार्ड हुआ वायरल

Shehnaaz Gill ने अपने पिंड से शेयर किया वीडियो, खेत में एंजॅाय करती दिखीं एक्ट्रेस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here