Berlin Film Festival में Alia Bhatt ने ‘गंगूबाई’ बन दिखाया जलवा, व्हाइट साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत

0
275
Alia Bhatt
बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में Alia Bhatt ने 'गंगूबाई' बन दिखाया जलवा

अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) को लेकर चर्चा में है। फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। ऐसे में फिल्म का प्रमोशन काफी जोरो शोरो से चल रहा हैं प्रमोशन सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी किया जा रहा है। हाल ही में आलिया संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म का प्रमोशन करने के लिए बर्लिन में है। आपको बता दें कि ये फिल्म बर्लिन फिल्म फेस्टिवल (Berlin International Film Festival) में भी दिखाई जाएगी।

Alia Bhatt ने रेड कार्पेट पर दिया पोज

बर्लिन में आलिया भट्ट का लुक देखने लायक था। व्हाइट कलर की साड़ी में आलिया ने बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा दिखाया। दरअसल 72वें बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ग्रैंड प्रीमियर हुआ। अपनी फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर मौके पर आलिया ने रेड कार्पेट पर कैमरे को गंगूबाई बनकर पोज दिया।

Alia Bhatt
Alia Bhatt

गौरतलब है कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़े में पड़ गई है। आपको बता दें कि फिल्म पर हाल ही में गंगूबाई की फैमिली ने आपत्ति जताई है। परिवार वालों का कहना है कि फिल्म में हमारी मां को सोशल वर्कर से प्रॉस्टिट्यूट बना दिया गया है। गंगूबाई के बेटे ने कहा, अब लोग उनके बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। वहीं गंगूबाई की नातिन भारती ने कहा कि, मेकर्स ने फिल्म बनाने के लिए परिवार से सहमति नहीं ली है।

download 69

गंगूबाई काठियावाड़ी माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। आलिया भट्ट 1960 के दशक में कमाठीपुरा के रेड लाइट एरिया में गंगा नाम की एक महिला का किरदार निभा रही हैं, जो मैडम गंगूबाई बन जाती हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्माण जयंतीलाल गाडा द्वारा किया गया है। इस फिल्म में गंगूबाई का किरदार आलिया भट्ट निभा रही हैं। वहीं फिल्म में करीम लाला का अहम किरदार अजय देवगन निभाएंगे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here