Agra-Lucknow Expressway को लेकर भिड़े Akhilesh Yadav और Tejasvi Surya, SP नेता बोले – ‘सूर्या’ मतलब सूर्य तले है अंधेरा

0
499
Akhilesh Yadav Vs Tejasvi Surya

Akhilesh Yadav Vs Tejasvi Surya: Uttar Pradesh में विधानसभा के चुनाव चल रहे हैं। राज्‍य में 2 चरण के चुनाव हो चुके हैं और तीसरा चरण 20 फरवरी को है। यूपी में चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां एक-दूसरे पर हमलावर हैं। गुरुवार को इसी के चलते उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख Akhilesh Yadav और बीजेपी नेता Tejasvi Surya सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर भिड़ गए हैं।

Agra-Lucknow Expressway को लेकर भिड़े दोनों नेता

उत्तर प्रदेश में चुनाव के मद्देनजर बेंगलुरु दक्षिण से सांसद और भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या राज्य में पार्टी का प्रचार कर रहे हैं। गुरुवार को तेजस्वी सूर्या जब कार से सफर कर रहे थे तभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उन्‍होंने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ”लखनऊ से कन्नौज योगी जी के एक्सप्रेसवे में ।

UP Election 2022 Akhilesh Yadav 1

जिसके बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या के ट्वीट को लेकर उन पर और बीजेपी पर निशाना साधा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ”चिराग तले अंधेरा तो सुना था…भाजपाइयों के अज्ञान को देखकर तो ये कहा जा सकता है कि ‘सूर्या’ मतलब सूर्य तले अंधेरा है।जिस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे की तारीफ़ के पुल ये बाँध रहे हैं, इन्हें मालूम होना चाहिए वो अनुपयोगी जी ने नहीं हमने बनवाया था। देखना कहीं ये भी तो उद्घाटन नहीं कर गये।”

Akhilesh Yadav के वार पर Tejasvi Surya का पलटवार

Tejasvi Surya

अखिलेश के वार पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, काव्यात्मक होने का प्रयास करने की बजाय, ”आपको यूपी के लोगों के लिए ईमानदारी से अधिक एक्सप्रेसवे बनाने चाहिए थे। यूपी के लोग अब जानते हैं 2012-17 के बीच अनुपयोगी कौन था।सपा को 10 मार्च को उसी एक्सप्रेसवे से दूसरी बार घर भेजने की तैयारी कर ली है।” बता दें कि लंबे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नवंबर 2016 में किया था। हालांकि, एक्सप्रेसवे को फरवरी 2017 में जनता के लिए खोला गया था।


यह भी पढ़ेंं:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here