खबर है कि बी-टाउन की सबसे पंसदीदा जोड़ी अभिवर्या यानि अभिषेक और ऐश्वर्या जल्द ही गुलाबजामुन बनाने की तैयारियों में जुट जाएंगे। कहीं आप गुलाबजामुन स्वीट्स तो नहीं सोच रहें? मगर ऐसा नहीं है, बॉलीवुड का खास कपल जूनियर बी यानि अभिषेक बच्चन और बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन बहुत दिनों बाद एक साथ फिल्म में नजर आएंगे। जिसका नाम भी लीक हो चुका है और वो है गुलाबजामुन

अपनी पिछली मणिरत्नम द्वारा निर्मित फिल्म रावण में एक साथ काम करने के बाद ये क्यूट जोड़ी 7 साल बाद फिर एक साथ नजर आएगी। फिल्म को अनुराग कश्यप प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म एक रोमैंटिक-कॉमेडी है इससे ज्यादा फिल्म की बाकी की डिटेल्स का खुलासा अब तक  नहीं हो पाया है।

Aishwarya-Abhishek coming together in 'gulabJamun' - 1

हालांकि अभिषेक ने एक हफ्ते पहले ही इंस्टाग्राम पर रावण के सेट की एक पिक्चर पोस्ट की थी जिसमें हैश टैग दिया गया था फ्लैश बैक फ्राइडे। अब अनुमान लगाया जा सकता है कि दोनों एक साथ फिर से मूवी में काम करने वाले हैं, इस वजह से उन्हें अपनी पिछली मूवी की यादें ताजा हो गई हों और फैंस को एक हिंट देना चाहा हो।

https://www.instagram.com/p/BQmPMXtBpO2/

बता दें कि अभिवर्या ने कुछ न कहो, ढ़ाई अक्षर प्रेम के, गुरु सरकार राज, उमराव जान, धूम-2, रावण जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया था। अगर दोनों इस फिल्म में सचमुच साथ में नजर आते हैं तो उनके फैंस को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहेगा क्योंकि फिल्मी परदे पर इस जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here