Tiger 3 Teaser: Salman Khan और Katrina Kaif की ‘टाइगर 3’ ईद 2023 पर होगी रिलीज, सोते टाइगर को जगा दिया कैट ने

0
487
Salman Khan
Salman Khan

Tiger 3 Teaser: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर खुशखबरी सामने आई है। बता दें कि लंबे अंतराल के बाद आखिरकार फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। सलमान-कैट की ये मूवी 21 अप्रैल को रिलीज होगी। इस बात की जानकारी सलमान खान ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दीं।

Tiger 3 में Salman Khan दिखाएंगे अपना जलवा

फिल्म टाइगर 3 का टीजर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा- “हम सब अपना अपना ख्याल रखें। हमारी ओर से.. 2023 ईद पर टाइगर 3। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है। 21 अप्रैल 2023 को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर देखें”। टीजर काफी धांसू लग रहा है। वीडियो में कैटरीना को फाइट करते हुए देखा जा सकता है। वहीं सलमान भी डैसिंग अवतार में जागते हुए नजर आए।

बताते चले कि, दोनों की जोड़ी ने इससे पहले भी काफी धमाल मचाया है। इस टीजर में सलमान कहते है ‘टाइगर हमेशा ही तैयार रहता है।’ फिल्म में सलमान खान अविनाश सिंह राठौर का किरदार प्ले करते है जो कि एक भारतीय जासूस है। वहीं कैटरीना कैफ पाकिस्तानी जासूस जोया हुमैमी का किरदार निभा रही हैं। टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे है।

दबंग खान की दूसरी फिल्म ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali

सलमान खान (Salman Khan) टाइगर 3 के अलावा फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक ये फिल्म इस साल 2022 में 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपको बता दें कि इस डेट के आसपास ही सलमान खान का बर्थडे भी आता है जिससे फैंस के लिए ये डबल सेलिब्रेशन का मौका होगा।

Tiger 3 Teaser
Tiger 3 Teaser

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये “कभी ईद कभी दिवाली” की कहानी सलमान खान और साजिद के दिल के बहुत करीब है। ये कहानी साजिद नाडियाडवाला की है। इस फिल्म के जरिए वो अपनी कहानी लोगों के सामने लाने वाले हैं। बता दें कि कोरोना महामारी के कारण इस फिल्म की शूटिंग में देरी हुई।

यह भी पढ़ें:

Salman Khan की ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ की रिलीज डेट हुई फाइनल, जानें कैसी है फिल्म की स्टोरी

Salman Khan और Sonakshi Sinha की शादी की तस्वीर हुई वायरल, जानिए क्या है वायरल फोटो का सच

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here