दिल्ली वेडिंग में Alia Bhatt, Ranveer Singh और Nora Fatehi ने अपनी परफॉर्मेंस से दिखाए जलवे, देखिए वीडियो

0
415
Alia-Bhatt
दिल्ली वेडिंग में Alia Bhatt, Ranveer Singh और Nora Fatehi ने अपनी परफॉर्मेंस से दिखाए जलवे, देखिए वीडियो

दिल्ली की एक शादी में बॉलीवुड के सितारे एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), कियारा आडवाणी, कृति सेनन और नोरा फतेही परफॉर्म करते आए नजर। स्टार-स्टडेड के कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं। जिसमें सेलिब्रिटीज को दमदार परफॉर्मेंस देते देखाजा सकता है।

आलिया, रणवीर, नोरा और अन्य ने दिल्ली की शादी में किया डांस

दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के बाद, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह को हाल ही में एक शादी की पार्टी में अपने ट्रैक पर थिरकते हुए देखा गया। इतना ही नहीं, नोरा फतेही, कियारा आडवाणी और कृति सनोन जैसी हस्तियां भी इस शादी में शामिल हुईं। जहां आलिया ने कर गई चुल, बद्रीनाथ की दुल्हनिया से तम्मा तम्मा पर डांस किया, तो वहीं रणवीर सिंह ने मल्हारी गाने पर अपनी डांस से सभी का दिल जीत लिया है।

https://www.instagram.com/p/CW5LLu9K8qz/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f56a6ce7-5fe3-467e-a57a-878ffc4e27a2

दूसरी ओर, नोरा फतेही ने बाटला हाउस के ओ साकी साकी पर मंत्रमुग्ध कर देने वाला डांस किया। कियारा आडवाणी ने कई गानों पर डांस किया, जिसमें शेरशाह से रतन लाम्बियां भी शामिल हैं, जबकि कृति सनोन लुका चुप्पी से कोका कोला पर नाचते नजर आईं।

https://www.instagram.com/p/CW5P2Q_js5G/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d9c95179-18e3-4160-9677-f679de36cede

24 नवंबर को आलिया भट्ट, रणवीर सिंह ने ब्राउन मुंडे पर डांस किया

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने 24 नवंबर को गुरुग्राम में एपी ढिल्लों के संगीत कार्यक्रम में भाग लिया। अभिनेताओं को ब्राउन मुंडे गाने की थाप पर आनंद लेते और नाचते हुए देखा गया था। काम की बात करे तो आलिया और रणवीर जल्द ही अपनी आगामी फिल्म, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगे, जो 10 फरवरी, 2022 को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt और Ranveer Singh की फिल्म ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ की रिलीज डेट आई सामने, देखने को मिलेगी दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री

Ranveer Singh और Deepika Padukone की फिल्म “83” का ट्रेलर आउट, असल कहानी पर आधारित है फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here