Tadap ट्रेलर देखने के बाद Akshay Kumar ने Suniel Shetty से पूछा ‘ये कैसी हेरी फेरी है’ एक्टर ने दिया ये जवाब

0
393
Tadap ट्रेलर देखने के बाद Akshay Kumar ने Suniel Shetty से पूछा 'ये कैसी हेरी फेरी है' एक्टर ने दिया ये जवाब photo: social media

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म तड़प (Tadap) का ट्रेलर (trailer) देखने के बाद अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की तारीफ करना बंद नहीं कर रहे है। खिलाड़ी कुमार ने अपने अनोखे तरीके से स्टार किड की प्रशंसा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने अपने हेरा फेरी के सह-अभिनेता सुनील शेट्टी से कहा, “तेरा बेटा तो तुझ से भी दस कदम आगे है”। सुनील ने अक्षय को सराहना के लिए धन्यवाद दिया।

अक्षय कुमार ने तड़प ट्रेलर के लिए अहान शेट्टी की तारीफ की

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म तड़प का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था। ट्रेलर देखने के बाद अक्षय कुमार ने ट्विटर पर अहान की तारीफ की। अपने हेरा फेरी के सह-कलाकार सुनील शेट्टी को कमेंट करते हुए लिखा, “यार @ सुनील वी शेट्टी तेरा बेटा तो तुझ से भी दस कदम आगे है। ये किस टाइप की हेराफेरी है भाई जीभ से चेहरा झपका रहा है? # का ट्रेलर क्या है। तड़प! अहान को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।”

सुनील शेट्टी ने अक्षय को धन्यवाद दिया

सुनील शेट्टी ने अहान शेट्टी की तारीफ करने के लिए अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने खुलासा किया कि सालों पहले अक्षय ने अहान की तस्वीर देखकर ही भविष्यवाणी कर दी थी। उन्होंने लिखा, “आप पहले व्यक्ति थे जिन्होंने अपनी तस्वीर को देखकर उनके बात की थी, जो प्यार आप हमेशा सराहना दिखाते हैं उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।”

संजय दत्त ने भी किया कमेंट

सुनील शेट्टी के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करने वाले संजय दत्त ने भी सोशल मीडिया पर अहान शेट्टी को तड़प ट्रेलर रिलीज होने पर बधाई दी। उन्होंने लिखा, “#TadapTrailer पर बधाई, #AhanShetty! ट्रेलर का हर सीन पसंद आया और मैं आपको वह आदमी बनते देखकर गर्व महसूस कर रहा हूं जो आप आज हैं! @SunielVShetty (sic) को मेरी शुभकामनाएं।”

यह भी पढ़ें: Sunil Shetty के बेटे Ahan Shetty की फिल्म ‘Tadap’ का ट्रेलर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Aryan Khan को जमानत मिलते ही बॉलीवुड स्टार्स ने जताई खुशी, इन लोगों ने किया ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here