Home Tags Suniel Shetty

Tag: Suniel Shetty

फिल्म ‘Tadap’ की रिलीज पर बेटे Ahan Shetty को Suniel Shetty...

0
इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले कई होनहार अभिनेता में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी ने काफी ध्यान खींचा। अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की फिल्म (Tadap) ‘तड़प’ रिलीज हो चुकी हैं। इसी दौरान शेट्टी ने अपने बेटे अहान के लिए शुभकामनाएं देते हुए एक नोट लिखा हैं।

फिल्म ‘Tadap’ के प्रीमियर में एक साथ दिखे Athiya Shetty...

0
अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प (Tadap) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि 'तड़प' 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए मुंबई में 1 दिसंबर को 'तड़प' का प्रीमियर हुआ। जहां रिया चक्रवर्ती, काजोल, सलमान खान समेत कई सितारे पहुंचे थे। वहीं अहान की बहन अथिया शेट्‌टी के साथ क्रिकेटर केएल राहुल भी फिल्म के प्रीमियर के दौरान वहां मौजूद रहे। इस बीच सभी की निगाहें केएल राहुल पर टिकी हुई थीं।

Suniel Shetty के बेटे Ahan Shetty की फिल्म ‘Tadap’ का ट्रेलर...

0
सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ‘तड़प’ (Tadap) फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। जिसका ट्रेलर 2 (trailer) आज रिलीज हो गया है। इससे पहले निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था वहीं अब ट्रेलर 2 को रिलीज कर दिया गया हैं। बता दें कि फिल्म 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Tadap ट्रेलर देखने के बाद Akshay Kumar ने Suniel Shetty से...

0
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म तड़प (Tadap) का ट्रेलर (trailer) देखने के बाद अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की तारीफ करना बंद नहीं कर रहे है। खिलाड़ी कुमार ने अपने अनोखे तरीके से स्टार किड की प्रशंसा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने अपने हेरा फेरी के सह-अभिनेता सुनील शेट्टी से कहा, "तेरा बेटा तो तुझ से भी दस कदम आगे है"। सुनील ने अक्षय को सराहना के लिए धन्यवाद दिया।

सुनील शेट्टी से मिले डांसिंग स्टार डब्बू, नया वीडियो जारी कर...

अपने डांस की वजह से विदिशा के प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू जी रातों-रात सोशल मीडिया के बादशाह बन गए। डब्बू के फैन अब...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!