Suniel Shetty के बेटे Ahan Shetty की फिल्म ‘Tadap’ का ट्रेलर 2 रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

0
316
Tadap
Suniel Shetty के बेटे Ahan Shetty की फिल्म ‘Tadap’ का ट्रेलर 2 रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ‘तड़प’ (Tadap) फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। जिसका ट्रेलर 2 (trailer 2) आज रिलीज हो गया है। इससे पहले निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था वहीं अब ट्रेलर 2 को रिलीज कर दिया गया हैं। बता दें कि फिल्म 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

अहान शेट्टी का तड़प ट्रेलर जारी

आज रिलीज हुई फिल्म के ट्रेलर 2 में अहान शेट्टी को एक पावर-पैक अवतार में दिखाया गया है। ट्रेलर के पहले कुछ सेकंड में उन्हें स्टंट करते और लोगों को घूंसा मारते हुए दिखाया गया था इसके बाद, हमें तारा सुतारिया के साथ उनका रोमांटिक अवतार देखने को मिलेगा। धमाकेदार किस से लेकर चुटीले डायलॉग्स तक, ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है।

तड़प के ट्रेलर 2 ने सभी को प्रभावित किया। ट्रेलर में हमें फिल्म में अहान के किरदार की झलक देखने को मिलती है। उन्हें पहाड़ी क्षेत्र में एक सुनसान इमारत के अंदर देखा जा सकता है, अभिनेता एक इमारत से बाहर आते है, इस ट्रेलर 2 में उन्हें तेज रफ्तार बाइक पर जाते हुए दिखाया गया है । बता दें कि इससे पहले ट्रेलर में उनका चेहरा नजर नहीं दिखाया गया था।

https://www.instagram.com/p/CW2VW-PKdud/

अहान ने ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और लिखा, “इशाना की आंखों का तारा। साजिदनाडियाडवाला के #तड़प में @tarasutaria को रमीसा के रूप में पेश कर रहा हूं।”

तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है

तड़प में अहान शेट्टी और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में हैं। यह 2018 की तेलुगु फिल्म RX 100 की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसे अजय भूपति ने निर्देशित किया था। फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया कर रहे हैं। फिल्म में लक्ष्मण के रूप में सुनील शेट्टी भी हैं।

यह भी पढ़ें: Sunil Shetty के बेटे Ahan Shetty की फिल्म ‘Tadap’ का ट्रेलर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Sunil Shetty के बेटे Ahan Shetty की फिल्म Tadap का गाना tum se bhi zyada रिलीज, फैंस ने कहा Best Chemistry

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here