Team India के ऑलराउंडर Shardul Thakur ने साउथ अफ्रीका दौरे से पहले गर्लफ्रेंड मिताली संग की सगाई

0
337
shardul thakur
shardul thakur

Team India के ऑलराउंडर Shardul Thakur ने सगाई कर ली है। शार्दूल ने अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर के साथ सगाई की है। दोनों की सगाई की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस दौरान दोनों के करीबी दोस्त और परिवार के लोग मौजूद थे। साउथ अफ्रीका दौरे से पहले शार्दूल ने सगाई कर ली है।

साउथ अफ्रीका में कोरोना का नए वैरिएंट आया सामने

South Africa में कोरोना का नया वैरिएंट सामने आ रहा है। B.1.1.529 के वैरिएंट में दक्षिण अफ्रीका, हॉन्ग-कॉन्ग और बोत्सवाना में इसके 50 कंफर्म केस मिले हैं। भारत में अब तक इस वैरिएंट का कोई केस नहीं मिला है। लेकिन चिंता की बात यह है कि भारतीय टीम को अगले महीने दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाना है। 17 दिसंबर से 26 जनवरी तक द. अफ्रीका के जोहान्सबर्ग, प्राल, केपटाउन और सेंचुरियन में कुल 10 मैच खेले जाने हैं। इनमें 3 टेस्ट मैच, 3 वनडे और 4 टी20 मैच होने हैं। लेकिन द. अफ्रीका में नए वैरिएंट से संक्रमण के मामले बढ़ने से चिंता बढ़ रही है।

2022 की टी20 विश्व कप के बाद करेंगे शादी

मीडिया रिपोर्टस की माने तो शार्दूल अगले साल ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप के बाद शादी कर सकते हैं। 30 साल के शार्दूल ने भारत के लिए अभी तक चार टेस्ट, 15 वनडे और 24 टी-20 मुकाबले खेले हैं। वो IPL 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेले थे।

IND vs NZ: कानपुर टेस्ट के पांचवें दिन लंच तक भारत को नहीं मिली सफलता, New Zealand के बल्लेबाजों ने छुड़ाए पसीने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here