Ajith Kumar की ‘Valimai’ 24 फरवरी को सिनेमाघरों में होगी रिलीज, बोनी कपूर ने कहा- ‘इंतजार खत्म हो गया’

0
370
Ajith Kumar
Ajith Kumar की 'Valimai' 24 फरवरी को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

अजित कुमार (Ajith Kumar) की आने वाली फिल्म वलीमाई (Valimai) 2022 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। एच विनोथ द्वारा निर्देशित यह फिल्म पोंगल पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोरोना को देखते हुए इसे स्थगित कर दिया गया था। वहीं अब फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर करते हुए वलीमाई की रिलीज की डेट की अनाउंसमेंट की है। आपको बता दें कि यह फिल्म पुलिस ड्रामा 24 फरवरी को स्क्रीन पर रिलीज होगी।

Ajith Kumar की Valimai 24 फरवरी को रिलीज होगी

यह फिल्म करीब दो साल से बन रही है। कोविड-19 महामारी के कारण वलीमाई के रिलीज होने में देरी हुई वरना यह फिल्म पहले ही परदे पर आ जाती। 2 फरवरी को फिल्म निर्माता बोनी कपूर (boney kapoor) ने ट्विटर पर अजित कुमार की विशेषता वाला एक नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- “क्रियाएं शब्दों की तुलना में जोर से बोलती हैं। इंतजार अच्छी तरह से और वास्तव में खत्म हो गया है। दुनिया भर के सिनेमाघरों में 24 फरवरी को। #Valimai #Valimai240222 #ValimaiFromFeb24 (sic)।

Ajith Kumar
Ajith Kumar

वलीमाई एक पुलिस ड्रामा फिल्म है जिसमें अभिनेता अजित एक आईपीएस अधिकारी के रूप में दिखाई देंगे। निर्देशक एच विनोथ के अनुसार, यह फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। अजित के अलावा, वलीमाई में कार्तिकेय गुम्माकोंडा, हुमा कुरैशी, योगी बाबू, पुगाझ, सुमित्रा, जीएम सुंदर और पर्ल माने महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

फिल्म का निर्माण Boney Kapoor और ज़ी स्टूडियो ने किया है। एच विनोथ द्वारा निर्देशित इस फिल्म के टेक्निकल क्रू में सिनेमेटोग्राफर नीरव शाह, एडिटर विजय वेलुकुटी और म्यूजिक डायरेक्टर युवान शंकर राजा शामिल हैं। फिल्म को हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here