Home Tags Boney Kapoor

Tag: Boney Kapoor

Happy Birthday Anil Kapoor: जब पैसे नहीं होने की वजह से...

0
Happy Birthday Anil Kapoor: बॅालीवुड अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor)आज अपना 65 वां जन्मदिन मना रहे हैं उनका जन्म साल 1956 में मुंबई के चेंबूर में हुआ

Sridevi Death Anniversary: आज ही के दिन श्रीदेवी ने छोड़ दी...

0
Sridevi Death Anniversary: Sridevi की आज डेथ एनिवर्सरी है। उनकी डेथ एनिवर्सरी दोनों बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने मां को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा हैं।

Ajith Kumar की ‘Valimai’ ने तोड़ डाला सारा रिकॅार्ड, फिल्म ने रिलीज से...

0
अजित कुमार (Ajith Kumar) की आने वाली फिल्म वलीमाई (Valimai) 2022 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। एच विनोथ द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Ajith Kumar की ‘Valimai’ 24 फरवरी को सिनेमाघरों में होगी रिलीज,...

0
Ajith Kumar की आने वाली फिल्म Valimai 2022 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। एच विनोथ द्वारा निर्देशित यह फिल्म पोंगल पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी।

Boney Kapoor ने Sridevi के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, लिखा-‘My...

0
बॅालीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्री देवी ( Sridevi ) के चले जाने से हिंदी सिनेमा को बहुत बड़ा सदमा लगा था बता दें कि बोनी कपूर (Boney Kapoor) बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं में से एक हैं, बोनी की शादी दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) से हुई थी और उनकी प्रेम कहानी शुरू से ही चर्चा में रही है।

Happy Birthday Boney Kapoor: फिल्मी कहानी की तरह है श्रीदेवी और...

0
Happy Birthday Boney Kapoor: बोनी कपूर (Boney Kapoor) बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं में से एक हैं, जिन्हें वो सात दिन, मिस्टर इंडिया, जुदाई, कंपनी, वांटेड आदि जैसी प्रतिष्ठित फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। बोनी की शादी दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) से हुई थी और उनकी प्रेम कहानी शुरू से ही चर्चा में रही है क्योंकि वह पहले से ही शादीशुदा थे। आइए उनके जन्मदिन के अवसर पर श्रीदेवी के साथ उनकी दिलचस्प प्रेम कहानी पर एक नजर डालते हैं।

दिल के दौरे से नहीं, बाथटब में दम घुटने से हुई...

0
बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में दुबई में निधन हो गया। जिसके बाद दुबई से श्रीदेवी की मौत पर...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!