Sridevi Death Anniversary: आज ही के दिन श्रीदेवी ने छोड़ दी थी दुनिया, मां को याद कर Janhvi Kapoor ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

0
263
Sridevi Death Anniversary
Sridevi Death Anniversary: मां को याद कर Janhvi Kapoor ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Sridevi Death Anniversary: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की आज डेथ एनिवर्सरी है। उनकी डेथ एनिवर्सरी पर बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने मां को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा हैं। जाह्नवी (Janhvi Kapoor) ने अपनी मां के साथ बचपन की तस्वीर शेयर की है। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Emotional Post) ने अपनी मां को याद करते हुए लिखा-“मैंने अपनी जिंदगी में जितने साल आपके बिना जिए हैं उससे ज्यादा साल आपके साथ रही हूं। मुझे इस बात की नफरत हो रही है कि आपके बिना जीने वाले सालों में एक साल और बढ़ गया। मैं उम्मीद करती हूं कि आपको हम पर गर्व होगा मम्मा”।

Sridevi Death Anniversary
Sridevi Death Anniversary

Sridevi जाह्नवी से करती थीं बेहद प्यार

करोड़ो दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी को ‘हवा हवाई’ और ‘चांदनी’ के किरदार के लिए आज भी याद किया जाता है। साल 2018 में वह में एक शादी में विदेश गई थीं और फिर कभी लौट कर नहीं आईं। 24 फरवरी, 2018 को अंतिम सांस श्रीदेवी ने कलर्स सिनेप्लेक्स को दिए गए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि, मां के रूप में वह काफी पोज़ेसिव हो गई थी। उनका कहना था कि ‘मैं एक पोज़ेसिव मां होने के बजाय एक बहुत ही प्रोटेक्टिव मां हूं।

https://www.instagram.com/p/CaWTmuTPfol/

श्रीदेवी ने बताया था कि वह जाह्नवी के बॉलीवुड में आने को लेकर काफी नाराज भी हुई थी। उनका कहना था कि ‘जब जाह्नवी ने एक्टिंग को एक प्रोफेशन के तौर पर अपनाया, तो किसी भी मां की तरह मैंने खुद को पोज़ेसिव महसूस किया। मुझे पता है कि इस पेशे ने मुझे जीवन में सब कुछ दिया है, लेकिन जब मुझे उसकी पसंद का पता चला, तो मैं हैरान रह गई।’ हालांकि जाह्नवी की डेब्यू फिल्म धड़क से कुछ समय पहले ही श्रीदेवी की मौत हो गई थी।

Sridevi Birth Anniversary2

बता दें कि श्रीदेवी साल 2018 में एक शादी में दुबई गई थीं। जहां कपूर फैमिली का पूरा परिवार शादी की खुशियां मना रहा था। वहीं, शादी होने के बाद श्रीदेवी बाथटब में मृत पाई गई थीं। जैसे ही यह खबर देश में पहुंच थी, तो उनके फैंस को सदमा लग गया और उनके लिए यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा था। श्रीदेवी को फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में उनके चार्ली चैपलिन की छाप छोड़ने से लेकर नगीना में एक इच्छाधारी नागिन की भूमिका निभाने तक के लिए भी याद किया जाता है। वहीं बोनी कपूर भी उनकी याद में हमेशा फोटो शेयर करते रहते है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here