Ajith Kumar की ‘Valimai’ ने तोड़ डाला सारा रिकॅार्ड, फिल्म ने रिलीज से पहले ही कमा डाले करोड़ों रुपये

0
412
Ajith Kumar
Ajith Kumar की फिल्म ने तोड़ डाला सारा रिकॅार्ड

अजित कुमार (Ajith Kumar) की आने वाली फिल्म वलीमाई (Valimai) 2022 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। एच विनोथ द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक कहा जा रहा है कि, कोरोना के तीसरी लहर के बाद ये दूसरी ऐसी फिल्म होगी जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी। इस फिल्म का निर्माण बॉलीवुड के जाने माने निर्माता बोनी कपूर (Boney kapoor) ने किया है। यह बोनी कपूर की अजित कुमार के साथ दूसरी फिल्म है।

Valimai ने 96 करोड़ का किया बिजनेस

फिल्म पोंगल पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोरोना को देखते हुए इसे स्थगित कर दिया गया था। वहीं इस फिल्म के रिलीज होने का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खास बात ये है कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही करोड़ो रुपये की कमाई कर ली है। आपको बता दें कि अजित कुमार की फिल्म ‘वलीमई’ के थिएट्रिकल राइट्स वैश्विक स्तर पर कुल 96 करोड़ रुपये में बिके हैं। ऐसे में फिल्म ने रिलीज से पहले ही वैश्विक स्तर पर 96 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।

Valimai
Ajith Kumar- Valimai

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वलीमई थिएट्रिकल राइट्स से सेटेलाइट, डिजिटल प्लेटफॉर्म और म्यूजिक के जरिए करीब 60 करोड़ रुपये और भी कमा सकती है। इसके जरिए अजित कुमार की फिल्म रिलीज से पहले ही 155 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है। यह फिल्म करीब दो साल से बन रही है। कोविड-19 महामारी के कारण वलीमाई के रिलीज होने में देरी हुई वरना यह फिल्म पहले ही परदे पर आ जाती।

Ajith

2 फरवरी को फिल्म निर्माता बोनी कपूर (boney kapoor) ने ट्विटर पर अजित कुमार की विशेषता वाला एक नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था,“क्रियाएं शब्दों की तुलना में जोर से बोलती हैं। इंतजार अच्छी तरह से और वास्तव में खत्म हो गया है। दुनिया भर के सिनेमाघरों में 24 फरवरी को। वलीमाई एक पुलिस ड्रामा फिल्म है जिसमें अभिनेता अजित एक आईपीएस अधिकारी के रूप में दिखाई देंगे। निर्देशक एच विनोथ के अनुसार, यह फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। अजित के अलावा, वलीमाई में कार्तिकेय गुम्माकोंडा, हुमा कुरैशी, योगी बाबू, पुगाझ, सुमित्रा, जीएम सुंदर और पर्ल माने महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here